nayaindia Novak Djokovic in Custody: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच हिरासत में
खेल समाचार| नया इंडिया| Novak Djokovic in Custody: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच हिरासत में

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को सरकार ने बताया देश के लिए खतरा, लिए गए हिरासत में

नई दिल्ली | Novak Djokovic in Custody: ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने से ठीक पहले दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने फिर हिरासत में ले लिया है। ऑस्ट्रेलिया सरकार ने उनके वीजा को फिर से रद्द करते हुए उन्हें देश के लिए खतरा बताया है। सरकार का कहना है कि, उन्होंने पूरी तरह से कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है। ऐसे में वे लोगों के लिए खतरा बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- चार बार UP के सीएम पद पर आसीन रही BSP सुप्रीमो Mayawati  का 66वां जन्मदिन आज, कर सकती हैं बड़ा ऐलान

दूसरी बार वीजा रद्द, अपील पर सुनवाई
Novak Djokovic in Custody: शनिवार को ऑस्ट्रेलिया सरकार ने बिना वैक्सीनेशन करवाने वाले टेनिस के महान खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को जनता के लिए खतरा बताते हुए फिर से हिरासत में ले लिया है साथ ही दूसरी बार उनका वीजा भी रद्द कर दिया है। 34 वर्षीय सर्बियाई नोवाक को वर्तमान में मेलबर्न में हिरासत में लिया गया है, यहां निर्वासन के खिलाफ उनकी अपील पर सुनवाई चल रही है।

ये भी पढ़ें:- Army Day : पीएम मोदी ने की जवानों की तारीफ, भारतीय सेना अपनी बहादुरी और पेशेवराना अंदाज के लिए जानी जाती है

टीकाकरण विरोधी भावना को मिल सकता है बढ़ावा
Novak Djokovic in Custody: ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने से पहले नोवाक जोकोविच कोविड-19 वैक्सीनेशन पूरा नहीं होने को लेकर फंस गए हैं। ऐसे में आव्रजन मंत्री एलेक्स हॉक का दावा हैं कि देश में नोवाक जोकोविच की निरंतर उपस्थिति टीकाकरण विरोधी भावना को बढ़ावा दे सकती है। ऐसे में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर जोकोविच को निर्वासित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की सरकार द्वारा यह दूसरा प्रयास है।

ये भी पढ़ें:- मकर संक्रांति के दूसरे दिन देश में बढ़े कोरोना केस, 24 घंटे में 2 लाख 68 हजार पार, 402 लोगों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंसाफ बनाम सियासत
इंसाफ बनाम सियासत