nayaindia दर्शकों की मौजूदगी में हो सकता India and New Zealand के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

दर्शकों की मौजूदगी में हो सकता India and New Zealand के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच

साउथम्पटन | भारत और न्यूजीलैंड (India and New Zealand) के बीच 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले में दर्शकों (Audiences) को शामिल किया जा सकता है। मेजबान काउंटी हेम्पशायर (County Hampshire) इस बारे में विचार कर रहा है।

इंग्लैंड (England) में आखिरी बार 2019 में दर्शक शामिल हुए थे। पिछले सीजन में वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले दर्शकों के बिना खेले गए थे।

इसे भी पढ़ें – WHATSAPP NEW FEATURE : WhatsApp ने लॉच किया नया फीचर, अब शब्दों की जगह स्माइलीज़ भी कर सकते है उपयोग

हेम्पशायर काउंटी क्लब के प्रमुख रोड ब्रांसग्रोव ने क्रिकबज को बताया कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC final) के लिए 4000 दर्शकों को शामिल करने की मंजूरी दी है।

उन्होंने कहा, यह बड़ा मैच है और इसके लिए अच्छी मांग होगी। रोस बॉल में चल रहा काउंटी मैच भले ही बारिश के कारण प्रभावित रहा लेकिन दर्शकों के शामिल होने से क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर हसी आई।

हेम्पशायर काउंटी (Hampshire County) के खिलाड़ी इयान पॉलैंड ने कहा, जब दर्शक वापस मैदान पर आए तब एहसास हुआ कि हम इन्हें कितना मिस कर रहे थे। जब आप मैदान पर उतरते हैं तो ये तालियां बजाते हैं। दर्शकों का वापसा आना सुखद है।

इसे भी पढ़ें – Black fungus : CM केजरीवाल ने कहा, तीन अस्पतालों में ब्लैक फंगस के इलाज के लिए डेडिकेटेड ट्रीटमेंट सेंटर बनाया जाएगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पेट्रोल टैंकर में विस्फोट चालक सहित 3 की मौत
पेट्रोल टैंकर में विस्फोट चालक सहित 3 की मौत