nayaindia Virat Kohli Resign Latest : Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Virat Kohli Resign Latest : Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा...

तुम अकेले तो नहीं हारते… Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा…

virat kohli resigns

नई दिल्ली | Virat Kohli Resign Latest : भारतीय क्रिकेट टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. पिछले साल में T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई और अब दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना भी भारतीय टीम के लिए अधूरा रह गया. इन सबके बीच अब एक बार फिर से विराट कोहली ने चौंकाने वाला फैसला लिया है. विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह टेस्ट मैच में कप्तानी से इस्तीफा दे रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद विराट कोहली का यह ट्वीट चौंकाने वाला है क्योंकि भारतीय टीम ने इस श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया था. विराट कोहली ने अपने ट्वीट से एक बार फिर अपने प्रशंसकों के साथ ही BCCI को भी जरूर झटका दिया है.

क्या लिखा ट्वीट में

Virat Kohli Resign Latest : विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पिछले 7 सालों से उन्होंने लगातार कड़ी मेहनत की.  आगे विराट लिखते हैं कि उन्होंने हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने के लिए मेहनत की और अपना काम ईमानदारी से निभाया. विराट लिखते हैं कि उन्होंने टीम के अच्छे प्रदर्शन और अच्छे परिणामों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन हर एक सफर का अंत होता है. मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को खत्म करने का यही सही वक्त है.

इसे भी पढ़ें- टेस्ला ने फिर से साइबरट्रक के उत्पादन में देरी की, अब उत्पादन 2023 में शुरू होगा

सफर में मिले कई उतार-चढ़ाव

Virat Kohli Resign Latest : विराट कोहली लिखते हैं कि मैंने हमेशा देश और अपनी टीम के लिए 120% देने की कोशिश की है. वे कहते हैं कि अगर मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं तो मैं समझता हूं कि वह चीज सही नहीं है. विराट लिखते हैं कि उन्होंने पूरी तरह सोच समझकर यह फैसला लिया है और वह अपनी टीम के साथ कोई धोखा नहीं कर सकते. विराट ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई को धन्यवाद दिया है और रवि शास्त्री समेत अन्य स्टाफ का भी आभार जताया है.

इसे भी पढ़ें-Assembly Election 2022: चुनावी घमासान में कोरोना ने लगाया ब्रेक! 22 जनवरी तक रैलियों पर रोक

Leave a comment

Your email address will not be published.

ten − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan : 30 दिनों में 5वें शहर में सांप्रायदायिक हिंसा, अब हनुमानगढ़ में इंटरनेट बंद…
Rajasthan : 30 दिनों में 5वें शहर में सांप्रायदायिक हिंसा, अब हनुमानगढ़ में इंटरनेट बंद…