यूनिस कभी किसी को चाकू नहीं दिखा सकते : इंजमाम - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

यूनिस कभी किसी को चाकू नहीं दिखा सकते : इंजमाम

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने अपने पूर्व साथी यूनिस खान का समर्थन किया है और कहा है कि वह कभी किसी पर चाकू नहीं उठा सकते। जिम्बाब्वे के पूर्व बल्लेबाज और पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी कोच रहे ग्रांट फ्लावर ने हाल ही में कहा था कि यूनिस ने एक बार सलीह देने पर उनके गले पर चाकू रख दिया था।

इंजमाम ने डॉन न्यूज से कहा, “ग्रांट जो कह रहे हैं मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता। मैंने यूनिस के साथ लंबे अरसे तक खेला हूं और उन्हें अच्छे से जानता हूं। यूनिस वो इंसान हैं जो कभी किसी को चाकू नहीं दिखा सकते।

उन्होंने कहा, “मैं इस बात से हैरान हूं कि ग्रांट इस बात को अब क्यूं बोल रहे हैं। मुझे लगता है कि कई बार कुछ लोग सिर्फ मीडिया में रहना चाहते हैं। तीन साल बाद इस तरह की बातों का कोई मूल्य नहीं है। मैं जब मुख्य चयनकर्ता था तब मैंने ऐसे किसी मामले के बारे में नहीं सुना। मेरे लिए इस बयान का कोई महत्व नहीं है।

ग्रांट ने कुछ दिन पहले अपने भाई एंडी और होस्ट नीव मैनथोर्प के साथ ‘फॉलोइंग ऑन क्रिकेट’ पोडकास्ट पर यह बता कही थी।

ग्रांड 2014 से 2019 तक पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी कोच रहे थे। उन्होंने कहा था कि एक बार जब उन्होंने यूनिस को बल्लेबाजी को लेकर कुछ सलाह दी थी तो यूनिस ने उनके गले पर चाकू रख दिया था तभी मुख्य कोच मिकी आर्थर के दखल के बाद मामला रुका था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *