nayaindia yuvi is back : फरवरी 2022 में क्रिकेट पिच पर वापस
खेल समाचार| नया इंडिया| yuvi is back : फरवरी 2022 में क्रिकेट पिच पर वापस

युवराज सिंह ने की घोषणा..वह ‘जनता की मांग पर’ फरवरी 2022 में क्रिकेट पिच पर वापस आएंगे

yuvi is back

मुंबई |  युवराज सिंह ने दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। तब से उन्हें दुनिया भर की विभिन्न क्रिकेट लीगों, GT20 लीग और अबू धाबी T10 लीग में खेलते हुए देखा गया है। मंगलवार 2 नवंबर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि वह फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अगले साल फरवरी के महीने में क्रिकेट में वापसी करेंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं। उस वीडियो पोस्ट के जरिए युवराज ने भारतीय टीम का भी साथ दिया जो मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में फॉर्म पाने के लिए संघर्ष कर रही है। ( yuvi is back )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

also read: Rohit Sharma को न्यूजीलैंड दौरे पर आराम, KL Rahul होंगे टीम इंडिया के नए T20 कप्तान

युवी का इंस्टाग्राम ट्वीट

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि भगवान आपका भाग्य तय करता है !!जनता की मांग पर मैं फरवरी में उम्मीद से पिच पर वापस आऊंगा! ऐसी कोई भावना नहीं है! आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद ❤️ मेरे लिए बहुत मायने रखता है! समर्थन करते रहें यह हमारी टीम है और एक सच्चा प्रशंसक उसे दिखाएगा| मुश्किल समय में साथ दें #जयहिंद।। युवराज सिंह ने क्रिकेट में अपनी जिंदगी की बेहतरीन पारियां खेली है। 2011 का वर्ल्डकप जहां युवराज सिंह को खून की उल्टियां हुई थी। फिर भी मैदान में डटे रहे और इंडिया को वर्ल्डकप जिताया। इस जीत के बाद युवी को पता चला कि उन्हें कैंसर है। इसके बाद इनका इलाज चला और कैंसर को हरा जिंदगी की जंग जीत गये।

माही, सहवाग जैसे युवी को नहीं मिला विदाई मैच ( yuvi is back )

युवराज ने जून 2019 में मुंबई में एक कार्यक्रम में भावनात्मक भाषण देने के बाद संन्यास ले लिया। युवराज ने कहा कि 25 साल के बाद, 22 गज के अंदर और लगभग 17 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद, मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया है। मैं भारत के लिए 400 से अधिक खेल खेलने के लिए बेहद भाग्यशाली हूं। मैंने कभी इसकी कल्पना नहीं की होगी जब मैंने एक क्रिकेटर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। यह खेल के साथ प्यार-नफरत का रिश्ता था। मुझे नहीं लगता कि मुझे नफरत है खेल, क्योंकि मेरे पास आज इसके लिए प्यार है, जो (मेरे) जीवन के अंत तक स्थिर रहेगा। मैं वास्तव में शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि वह भावना क्या है। उन्होंने तब कहा था। एमएस धोनी, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण की तरह युवराज को भी विदाई का खेल नहीं मिला। देखना होगा कि वह फरवरी में फिर से किस टूर्नामेंट में क्रिकेट खेलने के लिए वापसी करते हैं और क्या उनकी नजर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी पर भी है। ( yuvi is back )

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब अखिल भारतीय फ़िल्में
अब अखिल भारतीय फ़िल्में