nayaindia युवराज सिंह और हेजल कीच की एक बेहतरीन प्रेम कहानी
खेल समाचार

युवराज सिंह और हेजल कीच की एक बेहतरीन प्रेम कहानी

ByNI Desk,
Share
Image Credit: The Indian Express

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की प्रेम कहानी कई लोगों के दिलों को लुभाती हैं। और एक पार्टी में हुई एक अप्रत्याशित मुलाकात से लेकर भारत के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बनने तक उनका सफ़र दृढ़ता, समर्पण और सच्चे स्नेह का मिश्रण हैं। आइए उन महत्वपूर्ण क्षणों पर नज़र डालें जो उनके आकर्षक रिश्ते को परिभाषित करते हैं। क्रिकेट और बॉलीवुड ग्लैमर का एक बेहतरीन मिश्रण।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की पहली मुलाक़ात एक साझा मित्र द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। और इस अप्रत्याशित मुलाक़ात ने एक ऐसा रिश्ता बनाया जो अंतत एक खूबसूरत प्रेम कहानी में बदल गया।

युवराज की प्रसिद्धि के बावजूद हेज़ल शुरू में उनसे प्रभावित नहीं हुईं। साथ ही वह क्रिकेट की प्रशंसक नहीं थीं। और उन्हें युवराज की स्टार स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। साथ ही जिसने उनकी शुरुआती मुलाकातों में एक दिलचस्प मोड़ ला दिया।

हेज़ल को युवराज की क्रिकेट प्रतिभा का एहसास तब हुआ जब उन्हें 2007 के विश्व कप के दौरान एक ओवर में उनके छह छक्कों के बारे में पता चला। और इस उपलब्धि ने क्रिकेट जगत में उनके महान दर्जे को रेखांकित किया।

युवराज का हेज़ल से प्रेम करना आसान नहीं था। और कपिल शर्मा शो में उन्होंने खुलासा किया कि हेज़ल को जीतने के लिए उन्हें तीन साल से ज़्यादा लगातार प्रयास करने पड़े। जिससे उनका समर्पण और प्यार प्रदर्शित हुआ।

सालों की डेटिंग के बाद 2015 में युवराज ने हेज़ल को प्रपोज़ किया। और सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की घोषणा की गई। जिससे प्रशंसक खुश हुए और उनकी प्रेम कहानी का अगला अध्याय शुरू हुआ।

इस जोड़े ने 2016 में पंजाब के फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे में पारंपरिक आनंद कारज समारोह के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। और यह कार्यक्रम सांस्कृतिक और व्यक्तिगत महत्व का मिश्रण था।

इस जोड़े ने अपनी बेटी ऑरा के जन्म के साथ अपने परिवार का विस्तार किया। और माता-पिता बनने की उनकी यात्रा प्यार और साझा पलों से भरी रही हैं। और जिसने उनके रिश्ते को और भी समृद्ध किया हैं।

2022 में युवराज और हेज़ल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया जिसका नाम ओरियन हैं। और इस नए सदस्य ने उन्हें बहुत खुशी दी और एक परिवार के रूप में उनके बंधन को काफी मजबूत किया।

युवराज और हेज़ल को अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों और सोशल मीडिया पर एक साथ देखा जाता हैं। और जहाँ वे अपनी प्यारी तस्वीरें साझा करते हैं। जो उनके मजबूत बंधन और एक-दूसरे के प्रति उनके स्नेह को दर्शाती हैं।

एक आकस्मिक मुलाकात से लेकर एक गहरे प्रतिबद्ध रिश्ते तक युवराज सिंह और हेज़ल कीच की प्रेम कहानी धैर्य, समर्पण और सच्चे प्यार के जादू का प्रमाण हैं। और उनका सफर दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित करता रहता हैं।

यह भी पढ़ें :-

अश्विन का 12 साल पुराना किस्सा, गंभीर को लेकर…

निकोलस पूरन का महारिकॉर्ड, यूनिवर्स बॉस को पीछे छोड़…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें