बेंगलोर-हैदराबाद मैच में नो बाल न दिए जाने से हैरान हैं युवराज सिंह - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

बेंगलोर-हैदराबाद मैच में नो बाल न दिए जाने से हैरान हैं युवराज सिंह

शारजाह। भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच हुए मैच में मैदानी अंपायरों पर सवाल खड़े किए हैं।

दरअसल मैदानी अंपयरों ने हैदराबाद की पारी के दौरान केन विलियम्सन की कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद को नो बाल नहीं दिया था। यह मामला 121 रनों का पीछा कर रही हैदराबाद की पारी के 10वें ओवर में हुआ था जब केन विलियम्सन, इसुरु उदाना का सामना कर रहे थे।

उदाना ने धीमी गेंद डालने की कोशिश की लेकिन यह गेंद फुलटॉस हो गई और विलियम्सन के सीने तक गई। विलियम्सन ने इस पर शॉट तो खेल दिया था लेकिन वह इस इस बात से हैरान थे कि मैदानी अंपायरों- कृष्णाचारी श्रीनिवासन और के.एन. अनांथपद्ममानाभन ने इस गेंद को नो बाल करार नहीं दिया।

इसका वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायर हो गया जहां प्रशंसक, क्रिकेटर अंपायरों की गलती पर उनकी आलोचना करने लगे। युवराज ने ट्वीट किया, मैं ईमानदारी से इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि इसे नो बाल करार नहीं दिया गया। हरभजन सिंह ने भी इस पर तंज भरे लहजे में ट्वीट किया, नहीं यह नो बाल नहीं थी। अंपायरों की यह गलती हालांकि हैदराबाद के लिए नुकसानदायक नहीं रही और उसने आसानी से पांच विकेट से मैच अपने नाम किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow