Yuvraj Singh On Virat Kohli: विराट 30 साल की उम्र में लीजेंड बने...
खेल समाचार| नया इंडिया| Yuvraj Singh On Virat Kohli: विराट 30 साल की उम्र में लीजेंड बने...

लोग रिटायर होने के बाद लीजेंड बनते हैं विराट 30 साल की उम्र में लीजेंड बने : युवराज सिंह

Yuvraj Singh On Virat Kohli:

Cricket | Yuvraj Singh On Virat Kohli: मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाजो की बात करे तो विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर आता है। भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर युवराज सिंह ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने विराट की के खेल की जमकर तारीफ की है – लोग रिटायर होने के बाद लीजेंड बनते हैं और विराट ऐसा क्रिकेटर है, जो 30 साल की उम्र में लीजेंड बन गया। उन्होंने कहा कि विराट अभी कई मुकाम हासिल करेंगे, क्योंकि उनके पास काफी समय है।

Yuvraj Singh On Virat Kohli:

युवराज ने की विराट की फिटनेस की तारीफ

Yuvraj Singh On Virat Kohli: युवराज सिंह ने कहा की विराट ने टीम इंडिया की रूपरेखा में बड़ा बदलाव किया है। वह फिटनेस के स्टैन्ड्रेड को एक अलग लेवल पर ले गए। वे मेहनती है और खाने पीने को लेकर बहुत ज्यादा अनुशासित है और उनके पास दुनिया का बेस्ट खिलाड़ी वाला वो नेचर है जो हर किसी के पास नहीं होता। वो खुद पूरी तरह फ़िट है और युवा खिलाड़ियों के लिए एक सीख है।

Yuvraj Singh On Virat Kohli:

इसे भी पढ़े- CM योगी की नई जनसंख्या नीति पर अब तक 8500 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया, जानें सबसे ज्यादा लोगों ने क्या कहा

Yuvraj Singh On Virat Kohli: साथ ही युवराज सिंह ने कहा विराट रन के मामले में भी किसी से कम नहीं है साथ में टीम को लीड भी कर है कई बार ऐसा होता है की कप्तानी मिलने के बाद खिलाड़ी के परफॉरमेंस में कमी आ जाती है पर विराट के साथ ऐसा नहीं है उनमे रनों को भूख हमेशा लगी रहती है। उम्मीद करता हूं कि वह और ऊंचाई पर पहुंचेगा, क्योंकि उसके पास अभी काफी समय है।’ इस समय विराट कोहली ही ऐसे खिलाड़ी है जिन्हे तीनो फॉर्मेट में TOP-10 रैंकिंग में जगह हासिल है।

इसे भी पढ़े- ‘बेशर्मी की सारी हदें पार’ – वायरल होने के लिए किया नाबालिग बेटे के साथ किया अश्लील डांस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *