Loading... Please wait...

स्पेन के ‘पुर्तगाल’ बने दिल्ली डायनामोज के कोच

नई दिल्ली। स्पेन के स्टार फुटबालर और रियाल मैड्रिड के पूर्व मिडफील्डर मिगुएल एंजेल पुर्तगाल को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के इस साल होने वाले सत्र के लिए दिल्ली डायनामोज टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया गया है। दिल्ली डायनामोज के निदेशक रोहन शर्मा और सीईओ आशीष शाह ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में 61 वर्षीय मिगुएल को टीम का नया कोच घोषित किया।

मिगुएल का दिल्ली डायनामोज के साथ कार्यकाल एक साल का होगा। मिगुएल इटली के लीजेंड जियानलुका जाम्ब्रोटा की जगह लेंगे जिनके मार्गदर्शन में टीम पिछले सत्र में सेमीफाइनल तक पहुंची थी। मिगुएल ने इस अवसर पर दुभाषिए की मदद से कहा मुझे आईएसएल में दिल्ली टीम का कोच बनने पर बेहद खुशी है। यह एक शानदार टीम है जिसमें काफी प्रतिभा है।

इस टीम के साथ काम करने में काफी मजा आएगा। मैंने आईएसएल और आईलीग के अधिकतर मैच देखे हैं जिससे मुझे भारतीय फुटबाल की काफी समझ हो गई है। ब्राजील, बोलिविया और अल्जीरिया के शीर्ष क्लबों के साथ कोच के रूप में काम कर चुके मिगुएल ने कहा इस लीग में सबसे खास बात यह है कि यूरोप के कई कोच अलग-अलग टीमों को कोचिंग दे रहे हैं जिससे मुकाबला खासा दिलचस्प हो जाता है। मुझे अन्य कोचों से कड़ी चुनौती मिलने की उम्मीद रहेगी। मेरी यूरोप के कई कोचों से बात हुई है और वे सभी इस लीग का हिस्सा बनना चाहते हैं।

Tags: , , , , , , , , , , , ,

72 Views

आगे यह भी पढ़े

सर्वाधिक पढ़ी जा रही हालिया पोस्ट

बेटी को लेकर यमुना में कूदा पिता

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर शहर के पत्नी और पढ़ें...

पाक सेना प्रमुख करेंगे जाधव पर फैसला!

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय और पढ़ें...

© 2016 nayaindia digital pvt.ltd.
Maintained by Netleon Technologies Pvt Ltd