• [EDITED BY : Avdesh] PUBLISH DATE: ; 19 January, 2019 08:38 PM | Total Read Count 111
  • Tweet
पत्नी ने बताया मुझे थोड़ा शांत होने की जरूरत है : शाहिद

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि बच्चों के मामले में उनकी सोच उनकी पत्नी मीरा राजपूत से अलग है। उनके अनुसार, जब उनके दोनों बच्चों की बात आती है तो मीरा उनसे थोड़ा शांत होने के लिए कहती हैं, वहीं उन्हें लगता है कि मीरा बहुत ज्यादा कैजुअल हैं।

एक बयान के अनुसार, शाहिद ने 'फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2' के आगामी एपिसोड में अपनी वैवाहिक जिंदगी, पैरेंटिंग और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुल कर बात की। यह एपिसोड 'कलर्स इनफिनिटी', 'कलर्स इनफिनिटी एचडी', 'वूट' और 'जियो' पर रविवार को प्रकाशित होगा। बच्चों के लिए रक्षात्मक रुख के पीछे उनके माता-पिता के अलगाव की संभावना पर उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मैं कुछ जुनूनी और रक्षात्मक हूं और इसीलिए मुझे थोड़ा शांत रहने की जरूरत है।

मैंने उन्हें बताया कि वह बहुत कैजुअल हैं। इसके बाद भी हम कोशिश करते हैं और बीच का रास्ता निकालते हैं, जो मेरे हिसाब से हमारे बच्चों के लिए ठीक है। आपको दोनों प्रकार के परिजनों की जरूरत होती है।" उन्होंने कहा, "अगर दोनों ही जुनूनी या दोनों ही लापरवाह होंगे तो मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा। इसलिए आपको संतुलन बनाना होगा।" शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी। उनकी मीशा नामक एक बेटी और जाएन नामक बेटा है।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories