• [EDITED BY : News Desk] PUBLISH DATE: ; 31 July, 2019 11:43 AM | Total Read Count 33
  • Tweet
बांग्लादेश अंडर 19 टीम ने भारत को दो विकेट से हराया

बिलेरिसे (ब्रिटेन)। भारत की अंडर 19 टीम को यहां 50 ओवरों के त्रिकोणीय टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा जब उसे बांग्लादेश अंडर 19 टीम ने दो विकेट से हरा दिया। 

बांग्लादेश अंडर 19 टीम ने वर्षा से प्रभावित मैच मंगलवार को डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर जीता। वर्षा से प्रभावित 36 के ओवर में मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 221 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 32 ओवर में 218 रन का लक्ष्य मिला जो उसने तीन गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। भारत अंडर 19 के लिए कप्तान ध्रुव जुरेल ने 66 गेंद में सर्वाधिक 70 रन बनाए जबकि प्रग्नेश कानपिलेवार ने 66 गेंद में 53 रन की पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी भी की। इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज कामरान इकबाल ने भी सात चौकों की मदद से 49 गेंद में 44 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश ने परवेज हुसैन की 45 गेंद में छह चौकों और एक छक्के की बदौलत 51 रन की पारी से तेज शुरुआत की। कप्तान अकबर अली ने भी 36 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों से 49 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

 भारत के लिए सुषांत मिश्रा ने छह ओवर में 47 रन देकर तीन विकेट चटकाए। पूर्णांक त्यागी (47 रन पर दो विकेट) और रवि बिश्नोई (25 रन पर दो विकेट) ने भी दो-दो विकेट हासिल किए। भारतीय टीम 26 जुलाई को इंग्लैंड अंडर 19 टीम से भी पांच विकेट से हार गई थी।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories