• [EDITED BY : Awdhesh Kumar] PUBLISH DATE: ; 06 September, 2019 08:22 PM | Total Read Count 18
  • Tweet
राशिद का हरफनमौला प्रदर्शन, बांग्लादेश को लगे पांच झटके

चेन्नई (बांग्लादेश)। स्पिनर राशिद खान के बल्ले के बाद गेंद से शानदार प्रदर्शन के बूते अफगानिस्तान ने एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन चाय तक बांग्लादेश के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया।

राशिद ने सुबह 61 गेंद में 51 रन की पारी खेली जिससे अफगानिस्तान ने पहली पारी में 342 रन बनाये और फिर इस स्पिनर ने तीन विकेट चटकाये जिसमें अपने पहले ही ओवर में एक विकेट झटकना भी शामिल रहा। इससे बांग्लादेश की टीम का स्कोर चाय तक पांच विकेट पर 88 रन हो गया। घरेलू टीम ने एक विकेट पहले ही ओवर में खो दिया जब तेज गेंदबाज यासिर अहमदजई ने पारी के पहले ही ओवर में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमैन इस्लाम को शून्य पर आउट कर दिया। लेकिन सौम्य सरकार और लिटन दास ने 49 रन की साझेदारी निभायी। मोहम्मद नबी ने सौम्य को 17 रन पर पगबाधा आउट किया। इसके बाद राशिद ने खुद को आक्रमण पर लगाया और लिटन को 33 रन पर आउट कर दिया।

राशिद ने पांचवें ओवर में शाकिब अल हसन को 11 रन पर पगबाधा आउट किया और दो गेंद बाद मुश्फिकर रहीम को शून्य पर पवेलियन भेजा। इससे पहले राशिद ने इससे पहले अफगानिस्तानी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी उठाते हुए 61 गेंद में तेजी से 51 रन की पारी खेली क्योंकि टीम ने पांच विकेट पर 271 रन से खेलते हुए जल्द ही कुछ विकेट गंवा दिये। पूर्व कप्तान असगर अफगान अपने रात के 88 रन के स्कोर में केवल चार रन ही जोड़ सके और स्पिनर ताईजुल इस्लाम को विकेट दे बैठे जिन्होंने 116 रन देकर चार विकेट अपने नाम किये। बांग्लादेश के लिये आफ स्पिनर नईम हसन और शाकिब ने दो दो विकेट प्राप्त किये।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories