• [POSTED BY : News Desk] PUBLISH DATE: ; 10 August, 2019 01:47 PM | Total Read Count 36
  • Tweet
रैना ने कराई घुटने की सर्जरी

नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी कराई है जिसके कारण वह अगले चार से छह सप्ताहों के लिये क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे, ऐसे में वह आगामी घरेलू सत्र के शुरूआती चरण से भी बाहर रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर रैना की तस्वीर पेश की है। बोर्ड ने उनकी अस्पताल की तस्वीर जारी की है जिसमें रैना बिस्तर पर पैर में बैंडेज के साथ लेटे हुये दिखाई दे रहे हैं।

 इसके साथ लिखा,“ सुरेश रैना के घुटने की सर्जरी हुई है, उन्हें पिछले कुछ महीनों से घुटने में परेशानी हो रही थी। उनकी सर्जरी सफल रही है लेकिन उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कम से कम चार से 6 सप्ताह का समय लग जाएगा। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।” 32 वर्षीय रैना ने आखिरी बार राष्ट्रीय टीम की ओर से वर्ष 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ में हिस्सा लिया था।

 रैना लंबे अर्से से भारतीय टीम में अपनी स्थानीय जगह नहीं बना पा रहे हैं। उन्होंने अभी तक 18 टेस्ट, 226 वनडे खेले हैं और 78 ट्वंटी 20 मैच खेल चुके हैं। रैना छोटे प्रारूप में काफी सफल रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की विभिन्न टीमों के लिये खेल चुके हैं। वर्ष 2019 के संस्करण में उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये 17 मैचों में 383 रन बनाये थे लेकिन तीन अर्धशतक ही बना पाये।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories