• [EDITED BY : Awdhesh Kumar] PUBLISH DATE: ; 09 September, 2019 03:53 PM | Total Read Count 10
  • Tweet
देव पटेल ने टिल्डा स्विंटन को गलती से मारी कोहनी

टोरंटो। 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के अभिनेता देव पटेल का कहना है कि फिल्म 'द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ डेविड कॉपरफील्ड' में काम करने के दौरान गलती से अभिनेत्री टिल्डा स्विंटन के चेहरे पर उनकी कोहनी लग गई थी। पीपल डॉट कॉम के अनुसार, पटेल ने कहा गलती से टिल्डा के चेहरे पर मेरी कोहनी लग गई थी। अभिनेता ने आगे कहा मैं बहुत घबरा गया था। 

दरअसल फिल्म का वह सीक्वेंस कुछ इस तरह था कि मैं जिस किरदार में था, वह बस गिरने वाला था और बैठने के लिए काउच तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था और वह यहां-वहां लड़खड़ाता हुआ घूम रहा था और तभी मेरी कोहनी उन्हें जा लगी। और टिल्डा एकदम से ठहर गई और मुझे लगा, 'मैंने पहले दृश्य में ही टिल्डा के दांत तोड़ दिए।' हालांकि वह काफी दयालु हैं और उन्होंने उस मौके पर बेहद शालीनता दिखाई। 

उनके सभी दांत सही सलामत थे। पटेल जो मूलरूप से भारतवंशी हैं, उन्होंने इस घटना को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मौके पर उस समय यह साझा किया, जब वह फिल्म के बारे में बात कर रहे थे। फेस्ट में फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर हुआ था।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories