• [EDITED BY : Mohan Kumar] PUBLISH DATE: ; 15 July, 2019 07:52 PM | Total Read Count 268
  • Tweet
मुस्लिमों में 50 पत्नियां, 1050 बच्चे पर विवाद!

लखनऊ। भाजपा नेताओं पर लगता है सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलने लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्ती के बाद भी कुछ नेता अपने विवादास्पद बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसके पहले साक्षी महाराज, प्रज्ञा ठाकुर, कैलाश विजयवर्गीय जैसे नेता भाजपा की किरकिरी करा चुके हैं। भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा भी अपनी बेटी को लेकर विवादों में है। उनकी बेटी ने उन पर जान से खतरा होने का आरोप लगाया है। उनकी बेटी ने एक दलित युवक से अपनी मर्जी से शादी की है। इसी मामले को लेकर भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने कह दिया कि सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर आधुनिक लैला-मजनू की कहानियां दिखाने से देश में भ्रूणहत्याएं बढ़ेंगी। 

अब विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि "जिन मुसलमानों की 50 पत्नियां और 1,050 बच्चे हैं, वे 'पशुवादी प्रवृत्ति' के हैं" कहकर एक बार फिर एक विवाद पैदा कर दिया है। एक वीडियो क्लिप में विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आपको पता है मुस्लिम धर्म में लोग 50 पत्नियां रख सकते हैं और 1,050 बच्चे पैदा कर सकते हैं। यह कोई परंपरा नहीं है यह पशुवादी प्रवृत्ति है।" सिंह ने यह भी कहा कि वर्ष 2024 में जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) अपने 100 साल पूरे कर लेगा, तब भारत को 'हिंदू राष्ट्र' घोषित किया जाएगा।

उन्होंने पश्चिम बंगाल को 'लंका' बताते हुए कहा, "आधा पश्चिम बंगाल तबाह हो चुका है और बाकी को विधानसभा चुनाव के बाद कर दिया जाएगा।" भाजपा विधायक सिंह इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'शूर्पणखा' कह चुके हैं और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती के बारे में कह चुके हैं कि वह ब्यूटी ट्रीटमेंट पर पैसे खर्च करती हैं। ऐसे आपत्तिजनक बयानों के लिए भाजपा ने अपने विधायक पर कभी कोई कार्रवाई नहीं की है। 

” भार्गव के इस बयान की कांग्रेस ने निंदा की है. भार्गव ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा, “सोशल मीडिया और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल उनके तनखैया एंकरों द्वारा अपनी टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा में आधुनिक लैला-मजनू को दिखाकर उनके दुखी पिता और परिवार का मजाक बनाया जा रहा है, जिसे लोग आनंद से देख रहे हैं.”

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories