• [EDITED BY : News Desk] PUBLISH DATE: ; 11 August, 2019 12:06 PM | Total Read Count 77
  • Tweet
दिल्ली में बहू ने किया सास का कत्ल

नई दिल्ली। रोज रोज की चिकचिक और शिकायतें करने की आदत से आजिज बहू ने सास की हत्या कर दी। घटना दिल्ली के बेगमपुर इलाके की है। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला का पति बाउंसर है। पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया। हत्या की यह घटना दिल्ली के रोहिणी जिले में आठ अगस्त शाम पांच से छह बजे के बीच की है। जिला पुलिस उपायुक्त एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, "बुजुर्ग महिला का नाम चमेली देवी है, जबकि आरोपी बहू का नाम तमन्ना है। तमन्ना का पति बाउंसर है। घटना के समय आरोपी महिला का पति घर में नहीं था।" 

पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने उसे लूटपाट का रंग देने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि दो बदमाश घर में घुसकर उसकी सास का कत्ल करके भाग गए। पुलिस ने शक होने पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली। कैमरों की फूटेज में घटना वाले वक्त घर में किसी भी अन्य व्यक्ति की आने-जाने की पुष्टि नहीं हुई। इससे पुलिस ने वृद्धा की पुत्रवधू को ही शक के दायरे में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। 

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि सास आये दिन उससे झगड़ा करती थी। इसके बाद सास बेटे मनीष से बहू की शिकायत कर देती थी, जिससे मनीष पत्नी को खरी-खोटी सुनाता था। वारदात वाले दिन भी सास-बहू का झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान सास ने जब बहू की शिकायत करने की धमकी थी, तो इससे घबराकर बहू ने सिर कुचलकर सास का कत्ल कर दिया।

 

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories