• [EDITED BY : Mohan Kumar] PUBLISH DATE: ; 24 June, 2019 08:59 PM | Total Read Count 91
  • Tweet
इस वीडियो से उप्र पुलिस को हो रही किरकिरी

बदायूँ (उप्र)। हाल ही में उप्र पुलिस का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसवाले राइफल तानकर, उनके हाथ ऊपर उठवा कर तलाशी ले रही है। यह वीडिया बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बगरेन चौकी के प्रभारी राहुल कुमार सिसोदिया का है। जिसमें चौकी प्रभारी राहगीरों पर पिस्तौल तान रहे हैं। 

वीडियो में सिसोदिया के साथ मौजूद सिपाहियों को राहगीरों पर राइफल तानकर हाथ ऊपर उठवाते एवं तलाशी लेते देखा जा सकता है। इस बारे में संपर्क करने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि अपराधी किस्म के लोग अपने साथ हथियार लेकर चलते है और ऐसा देखा गया है कि पुलिस की तलाशी के दौरान कई बार उनपर हमला किया गया है, इसीलिए इस दौरान एहतियात बरतने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि जब दो लोग तलाशी लें तो एक दो लोग एलर्ट मोड में रहे जिससे कोई घटना न हो। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से ही ऐसा करने को कहा गया है और कुछ नहीं ।

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories