• [EDITED BY : नया इंडिया टीम] PUBLISH DATE: ; 17 April, 2019 08:32 AM | Total Read Count 117
  • Tweet
अभिजीत मुखर्जी पर ममता का निशाना

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे को निशाना बनाया है। यह पहला मौका है, जब ममता ने प्रणब मुखर्जी या उनके परिवार को सदस्यों पर हमला किया है। आमतौर पर माना जाता है कि दोनों के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। पर ममता ने कहा है कि जंगीपुर लोकसभा सीट पर अभिजीत मुखर्जी के लिए राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के लोग काम कर रहे हैं। ध्य़ान रहे पिछले दिनों प्रणब मुखर्जी संघ के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने नागपुर गए थे और संघ मुख्यालय में भाषण दिया था। इसकी पृष्ठभूमि में ममता ने उन पर हमला किया। 

जानकार सूत्रों का कहना है कि इस सीट पर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच मुकाबले की वजह से भाजपा के उम्मीदवार को फायदा हो सकता है। इसलिए ममता बनर्जी ने आरोप लगा दिया कि अभिजीत के लिए संघ के लोग मेहनत कर रहे हैं। इससे कंफ्यूजन बनेगा। फिर मुस्लिम वोट भी कांग्रेस से बिदक सकता है। ममता की नजर इस वोट पर है। पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी खुद अभिजीत का चुनाव देख रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी अपनी सीट बहरामपुर और अभिजीत की जंगीपुर सीट पर वे पूरी मेहनत कर रहे हैं और ये दोनों सीटें वे जरूर जीत कर देंगे। बहरहाल, नतीजा कुछ भी हो पर ममता के इस बयान से लगा है कि चुनाव किस अंदाज में लड़ा जा रहा है। 

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

Categories