आज खास

UP : कानपुर में लोडर से टकरा अनियंत्रित बस पुल से गिरी, दर्दनाक हादसे में 17 की मौत, कई घायल

फोटो प्रतीकात्मक

कानपुर । Kanpur Bus Accident : उत्तर प्रदेश में लोडर और बस की जोरदार टक्कर में 17 लोगों की मौत हो गई है और करीब 4 लोग घायल हुए है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। यूपी के कानपुर में थाना सचेंडी के पास हुई इस भीषण टक्कर में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रषासन ने स्थानीय लोगों की सहायता से लोगों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। यूपी में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरी संवेदना जताते हुए मृतकों के परिवार को और घायलों को मुआवजे की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Unlock होते ही राजधानी जयपुर में फिर बढ़ा Corona संक्रमण, कहीं फिर भारी न पड़ जाए ये लापरवाही

फोटो प्रतीकात्मक

पुलिस के अनुसार, ये बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। तभी एक लोडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई। चार लोगों का इलाज हॉलेट अस्पताल में चल रहा है।

यूपी में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  गहरा दुख जताया है। प्रधानमंत्री की ओर से ट्वीट कर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा गया है कि, कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इसी के साथ पीएम मोदी की ओर से इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये औरघायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा प्रधानमंत्री राहत कोष से दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Corona Vaccine Update: 44 करोड़ और डोज का ऑर्डर, केंद्र ने जारी की 30 फीसदी एडवांस रकम

Latest News

राजनीति में उफान, लाचार मोदी!
गपशप | Dinesh Saini - June 19,2021
वक्त बदल रहा है। बंगाल में भाजपाई तृणमूल कांग्रेस में जाते हुए हैं तो त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर खतरे के बादल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *