UP Assembly Speaker Rakhi :
आज खास | देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Assembly Speaker Rakhi :

नेताओं का खूब भा रही हैं Rakhi Sawant, AAP विधायक के बाद अब UP विधानसभा अध्यक्ष ने लिया नाम…

UP Assembly Speaker Rakhi

लखनऊ | UP Assembly Speaker Rakhi : राजनीति में Rakhi Sawant का नाम पिछले कुछ दिनों से लगातार उछाला जा रहा है. हालांकि इस बार राखी सावंत ने कोई विवादित बयान नहीं दिया है बल्कि नेता उनका नाम लेकर लोगों के सामने अनगरल उदाहरण देने की कोशिश कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने रविवार को कहा है कि अगर कोई कम कपड़े पहनने भर से महान बन जाता तो बॉलीवुड कलाकार राखी सांवत महात्मा गांधी से भी महान बन गई होतीं. विधानसभा अध्यक्ष की इस बात पर अब एख बार घमासान छिड़ गया है. सोशल मीडिया में उनके इस भाषण की जमकर आलोचना हो रही है.उन्होंने यह बात उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में ‘प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ के दौरान कही.

बाद में पेश की सफाई

UP Assembly Speaker Rakhi : दीक्षित के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,जिसके बाद दीक्षित में कई ट्वीट करके इस संबंध में अपनी सफाई पेश की. दीक्षित ने ट्वीट किया कि सोशल मीडिया पर कुछ मित्र मेरे भाषण के एक वीडियो अंश को अन्यथा अर्थों के संकेत के साथ प्रसारित कर रहे हैं. वास्तव में यह उन्नाव के प्रबुद्ध सम्मेलन में मेरे भाषण का अंश है। जिसमें सम्मेलन संचालक ने मेरा परिचय देते हुए मुझे प्रबुद्ध लेखक बताया था.

इसे भी पढें- Charanjit Singh Channi आज लेंगे पंजाब के CM पद की शपथ, होंगे पहले दलित मुख्यमंत्री

AAP विधायक ने भी दिया था राखी का उदाहरण

UP Assembly Speaker Rakhi : दो दिनों पहले ही आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर कड़ी टिप्पणी की थी. हालांकि विधायक को ऐसा करना मांगा पड़ गया था. AAP विधायक राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का राखी सावंत बता दिया था. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के अरविंद केजरीवाल पर किए गए एक बयान पर तंज कसा था. लेकिन यह बात उड़ती उड़ती राखी सावंत के कानों तक भी पहुंच गई. इसके बाद अपने ही अंदाज में राखी ने AAP विधायक की क्लास लगा दी थी.

इसे भी पढें-  IPL 2021 : मुंबई पर भारी पड़ गई धोनी की चेन्नई, 136 रन पर MI को समेट जीत लिया मैच 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुंबई में 60 मंजिला अपार्टमेंट की 19 मंजिल पर लगी भीषण आग, एक की मौत, अफरा-तफरी के बीच 20 दमकल की गाड़ियां पहुंची – देखिए वीडियो
मुंबई में 60 मंजिला अपार्टमेंट की 19 मंजिल पर लगी भीषण आग, एक की मौत, अफरा-तफरी के बीच 20 दमकल की गाड़ियां पहुंची – देखिए वीडियो