nayaindia APS Deol Resignation Accept: सीएम चन्नी के फैसले पर भारी पड़ी सिद्धू की जिद्द
आज खास| नया इंडिया| APS Deol Resignation Accept: सीएम चन्नी के फैसले पर भारी पड़ी सिद्धू की जिद्द

सीएम चन्नी के फैसले पर भारी पड़ी सिद्धू की जिद्द, एपीएस देओल का इस्तीफा मंजूर, अब इन पर गिर सकती है गाज

चंडीगढ़ | APS Deol Resignation Accept: पंजाब कांग्रेस में उथल-पुथल मचाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब एक बार फिर से सुर्खियों में आए हुए हैं। सिद्धू पहले पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भारी पड़े और अब सीएम चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर भी भारी पड़ते दिख रहे हैं। लाख कोशिशों के बाद भी सीएम चन्नी राज्य के एडवोकेट जनरल एपीएस देओल (APS Deol) का इस्तीफा अस्वीकार नहीं कर पाए। उन्हें देओल का इस्तीफा स्वीकार करना ही पड़ा। इसकी घोषणा खुद चरणजीत सिंह चन्नी ने की है।

अब बदले जा सकते हैं डीजीपी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब खबरें DGP को भी बदलने की आ रही हैं। पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह से विवादों में रहने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम चन्नी से भी अपनी बात को मनवा ही लिया है। क्योंकि, CM Channi देओल के इस्तीफे के खिलाफ थे और उन्होंने पहले उनका इस्तीफा अस्वीकार भी कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: प्री-वेडिंग शूट के दौरान पानी के सैलाब में फंसे दूल्हा-दुल्हन, जिंदगी में अब कभी नहीं भूलेंगे अपना ये शूट

देओल की नियुक्ति का विरोध करते हुए सिद्धू ने दिया था इस्तीफा 
बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू ने एपीएस देओल की नियुक्ति पर आपत्ति जताई थी और वह विवादों में आ गई थी। बाद में सिद्धू ने 28 सितंबर को पार्टी के कार्य से नाराज होकर और देओल की नियुक्ति का विरोध करते हुए पीपीसीसी प्रमुख के पद से इस्तीफा भी दे दिया था।

ये भी पढ़ें:- CISF ने हैदराबाद हवाई अड्डे पर 12.86 लाख रुपये की सऊदी रियाल जब्त की

punjab political crisis congress

एपीएस देओल ने कहा था- गलत सूचना फैला रहे हैं सिद्धू
बता दें कि, एपीएस देओल ने भी सिद्धू पर आरोप लगाते हुए एक बयान जारी कर कहा था कि प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख, सरकार के कामकाज में बाधा डाल रहे हैं और उनकी टिप्पणियां ‘बेअदबी तथा ड्रग्स मामले’ में न्याय सुनिश्चित करने की सरकार की कोशिशों को बाधित कर रही हैं। नवजोत सिंह सिद्धू राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए अपने राजनीतिक सहयोगियों के खिलाफ गलत सूचना फैला रहे हैं। वह पार्टी के कामकाज को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Padma Shri Award 2021: इस शख्स को पद्मश्री मिलने के बाद पाकिस्तान को जरूर लग गई होगी मिर्ची, 50 साल से थी तलाश….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल से शास्त्रार्थ की चुनौती को शिवराज के मंत्री ने स्वीकारा
राहुल से शास्त्रार्थ की चुनौती को शिवराज के मंत्री ने स्वीकारा