Bengal Election 2021 : नंदीग्राम में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, 12 बजे तक 37 % वोटिंग - Naya India
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

Bengal Election 2021 : नंदीग्राम में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, 12 बजे तक 37 % वोटिंग

Kolkata : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर हिंसक घटनाओं का सिलसिला तेज हो गया है. अभी ताजा मामले में चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान सबसे हॉट सीट नंदीग्राम में गुरुवार को शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ. उनके काफिले पर पथराव किया गया. अधिकारी की गाड़ी आगे निकल गई थी. भाजपा और टीएमसी एक दूसरे पर हमले और बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगा रहे हैं. 12 बजे तक 37 प्रतिशत वोटिंग हुई है.

नंदीग्राम में दीदी और शुभेंदु के बीच महामुकाबला

पश्चिम बंगाल की 30 सीट और असम की 39 सीटों में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान हो रहा है. पश्चिम बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर 171 प्रत्याशी तो असम की 39 सीटों पर 345 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं. आज हर किसी की नज़र बंगाल की नंदीग्राम सीट पर है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच महामुकाबला है. यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. शुभेंदु अधिकारी ने सुबह-सुबह ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

ममता का आरोप दूसरे राज्यों से गुंडे आए हैं

दूसरे चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में परेशानी खड़ी करने और मतदाताओं को धमकाने के लिए दूसरे राज्यों से गुंडे आए हैं. उन्होंने बुधवार को निर्वाचन आयोग से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की. ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि दूसरे राज्यों के गुंडे मतदाताओं को धमकाने के लिए नंदीग्राम में दाखिल हो गए हैं. बलरामपुर गांव और अन्य इलाके के ग्रामीणों को भगाया जा रहा है. वे मतदाताओं को धमका रहे हैं.

ममता बनर्जी भी निकलीं काफिले के साथ

वहीं बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी अपने घर से निकली हैं. वे लंबे काफिले के साथ निकली हैं . नंदीग्राम के कमालपुर में बूथ संख्या 170 के पास मीडिया कर्मियों की गाड़ियों पर हमला हुआ. शुवेंदु अधिकारी ने कहा, “ये जंगलराज है. मीडिया हमारे देश का स्तंभ है, ये पूरे देश को देखना चाहिए.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
15 मार्च रिलीज होगी ‘बबुनी तेरे रंग में’
15 मार्च रिलीज होगी ‘बबुनी तेरे रंग में’