Illegal Relationship Assam News : 24 बार ससुराल से भाग चुकी थी महिला, 25वीं
आज खास| नया इंडिया| Illegal Relationship Assam News : 24 बार ससुराल से भाग चुकी थी महिला, 25वीं

अजब-गजब : 24 बार ससुराल से भाग चुकी थी महिला, 25वीं बार भागने पर पति ने कहा…

Illegal Relationship Assam News :

नई दिल्ली | Illegal Relationship Assam News : कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला असम से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक महिला अबतक अपनी शादी के बाद से 25 बार गैर मर्दों के साथ भाग चुकी है. सबसे बड़ी आश्चर्य की बात है कि हर बार ससुराल वालों की ओर से थाने में लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई गई है. स्थानीय मीडिया का दावा है कि देश में शायद ही किसी एक व्यक्ति के इतने बार लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई होगी. बताया जा रहा है कि हर बार लापता होने के 10 से 15 दिनों के अंदर वह महिला वापस आ जाती है. माफी मांगने के बाद उसे घर वाले और उसका पति अपने साथ भी रख लेता है. लेकिन इस बार जब पत्नी 25वीं बार भागी है तो पति औऱ ससुराल वालों ने उसे रखने से साफ मना कर दिया है. इस बार परिवार के ओर से FIR के साथ ही तलाक के लिए भी अर्जी डाल दी गई है.

Illegal Relationship Assam News :

क्या है मामला

Illegal Relationship Assam News : असम के नगांव में रहने वाले एक ड्राइवर की पत्नी पिछले 10 दिनों से लापता है. परिवार वालों का कहना है कि वह गांव के ही एक वयक्ति के साथ फरार हुई है. परिवार वालों का कहना है कि ऐसा 24 बार हो गया है जब वो किसी पराए मर्द के साथ भागी हो. अब परिवार ने उसकी मीसिंग रिपोर्ट के साथ ही कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाल दी है. पीड़ित पति का कहना है कि इतनी बार गलती करने के बाद भी मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन अब और नहीं. बता दें कि इस दंपती के 3 बच्चे भी हैं.

इसे भी पढें- इन चीजों के बिना Ganesh Chaturthi की पूजा रहेगी अधूरी

Illegal Relationship Assam News :

7 बार दर्ज हो चुकी है लापता होने की रिपोर्ट

Illegal Relationship Assam News : मामले पर जब पुलिस से पूछा गया तो पुलिस वालों ने बताया कि पहले भी 7 बार महिला के लापता होने के रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है. पुलिस का कहना है कि काफी हद तक पति की ओर से लगाए गये आरोप सही हैं. गांव के अन्य लोग भी अब महिला को गांव में वापस नहीं आने देना चाहते. गांव वालों का कहना है कि उसका गांव के कई लोगों के साथ अवैध संबंध रहा है. वो खासकर कम उम्र के लड़कोंको अपने जाल में फंसाती है.

इसे भी पढें-Akshay Kumar’s 54th Birthday : बावर्ची से ‘खिलाड़ी’ बनने तक का सिलसिला, हेराफेरी ने दी नई पहचान..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Urvashi Rautela का नया अवतार फैंस को आ रहा पसंद, खूबसूरती ऐसी नजर न लगे!
Urvashi Rautela का नया अवतार फैंस को आ रहा पसंद, खूबसूरती ऐसी नजर न लगे!