nayaindia विश्व कप जीतने की 10वीं वर्षगांठ पर आई बुरी खबर, कोविड-19 से संक्रमित तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती - Naya India
आज खास | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

विश्व कप जीतने की 10वीं वर्षगांठ पर आई बुरी खबर, कोविड-19 से संक्रमित तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और किकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर 6 दिन पहले कोरोना से संक्रमित पाए गये थे.  इसके बाद आज एहतियात के तौर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सचिन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. तेंदुलकर ने लिखा, ‘‘आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार. चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा. सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। ’’तेंदुलकर को 27 मार्च को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था और इसके बाद वह घर में ही अलग रह रहे थे. इसके पहले भारत की 2011 की विश्व कप जीत में शामिल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज ने इस उपलब्धि की 10वीं वर्षगांठ पर अपने साथियों को बधाई भी दी.  उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर बधाई. ’’

इन क्रिकेटरों में भी पाया गया था संक्रमण

तेंदुलकर के अलावा पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ और एस बद्रीनाथ ने घोषणा की थी कि उन्हें कोविड-19 के परीक्षण में पॉजीटिव पाया गया है.  इन सभी ने हाल में रोड सेफ्टी विश्व सीरीज चैलेंज में भाग लिया था. रायपुर में खेले गये इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने तेंदुलकर की अगुवाई में जीत दर्ज की थी। टूर्नामेंट के लिये दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गयी थी.

शुरु होने वाला है IPL

9 जनवरी से IPL की शुरूआत होने वाली है. ऐसे में इन दिग्गजों के सीरीज में ना होने से IPL  की भव्यता पर निश्चय ही फर्क पड़ेगा. ऐसे में IPL को देखते हुए किक्रेट के फेंस भी इन दिग्गजों के ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि य़े सभी खिलाड़ी IPL की किसी ना किसी टीम के साथ जुड़े हुए हैं. सचिन भी मुंबई के साथ बतौर मेंटर जुड़े हुए हैं.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिग्विजय के लिए बनता माहौल
दिग्विजय के लिए बनता माहौल