nayaindia Mamta Banerjee CM Yogi : ममता बनर्जी को लिखा पत्र, बताया क्यों बाहर ....
आज खास| नया इंडिया| Mamta Banerjee CM Yogi : ममता बनर्जी को लिखा पत्र, बताया क्यों बाहर ....

रक्षा मंत्री ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, बताया क्यों बाहर की झांकी…

Mamta Banerjee CM Yogi :

नई दिल्ली | Mamta Banerjee CM Yogi : गणतंत्र दिवस के मौके पर पश्चिम बंगाल की झांकी को बाहर कर दिया गया. इस मामले को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खूब उछाला था और कहा था कि केंद्र सरकार जानबूझकर बंगाल के लोगों के साथ दोहरा व्यवहार कर रही है. अब इस मामले में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नाम सामने आया है. जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सीएम ममता बनर्जी को एक चिट्ठी लिखकर बंगाल की झांकी गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल नहीं करने का कारण बताया है. उम्मीद है कि रक्षा मंत्री की चिट्ठी पाकर सीएम ममता बनर्जी का गुस्सा ठंडा होगा.

UP Election BJP MLA :

रक्षा मंत्री ने यह बताया कारण

Mamta Banerjee CM Yogi : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को जानकारी दी है कि इस बार सिर्फ 29 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रस्तावों में से 12 को मंजूरी दी गई है. केंद्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए इस बार कार्यक्रम को थोड़ा छोटा किया जा रहा है. यही कारण है कि देश के सभी राज्यों को इस बार प्रस्तुति का अवसर नहीं दिया जा रहा. इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने सीएम में ममता बनर्जी से इस संबंध में माफी भी मांगी है. उन्होंने कहा है कि उम्मीद है कोरोना को देखते हुए आपको भी केंद्र सरकार का यह प्रस्ताव पसंद आएगा.

इसे भी पढ़ें-चुनाव के पहले पीएम मोदी ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, कहा- लोगों को वोट की ताकत समझाएं…

बहुत कुछ कह गई थीं दीदी

Mamta Banerjee CM Yogi : बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर बंगाल की झांकी को बाहर करने से ममता बनर्जी का गुस्सा फूट पड़ा था. उन्होंने कहा था कि बंगाल ने विशेषकर सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के मौके पर आजाद हिंद फौज के योगदान में कार्यक्रम तैयार किया था. ऐसे में उन्होंने कहा कि बंगाल की झांकी बाहर करने पर उन्हें काफी आश्चर्य हो रहा है. ममता बनर्जी ने यहां तक कह दिया था कि जब कार्यक्रम हो रहा है तो फिर बंगाल के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Bachchan Pandey Release : नहीं करना होगा इंतजार, इस दिन रिलीज होगी अक्षय की बच्चन पांडे…

Leave a comment

Your email address will not be published.

five − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यसभा में घटेगी भाजपा की सीट!
राज्यसभा में घटेगी भाजपा की सीट!