nayaindia Dhoni's 40th Birthday: नए रोल को जानने के लिए क्रिकेट प्रेमी उत्साहित...
आज खास | खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Dhoni's 40th Birthday: नए रोल को जानने के लिए क्रिकेट प्रेमी उत्साहित...

‘कैप्टन कूल’ के लिए खास है यह साल, दिख सकते हैं नए रोल में..

Dhoni's 40th Birthday:

नई दिल्ली। Dhoni’s 40th Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक रहे महेंद्र सिंह धोनी का आज 40 वां जन्मदिन है. धोनी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया में भी उन्हें शुभकामना देने का तांता लगा हुआ है. हमेशा से अपने नए लुक के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी अपने प्रशंसकों को सरप्राइस देते हैं. इस साल भी अपने जन्मदिन के कुछ दिन पहले परिवार के साथ समय बिता रहे शिमला में धोनी का नया लुक वायरल हुआ था. लेकिन उनके जन्मदिन पर आज हम बात कर रहे हैं धोनी के नए रोल की. Ipl 2021 को कोरोना के कारण बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. महेंद्र सिंह धोनी अभी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और बचे हुए मैच यूएई में खेलने को तैयार हैं. क्रिकेट के दिग्गजों और धोनी के दोस्तों का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही अपना नया रोल चुन सकते हैं.

Dhoni's 40th Birthday:

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने यह जताई संभावना

Dhoni’s 40th Birthday: कैप्टन कूल के नए रोल को जानने के लिए देश भर के क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग ने इस संबंध में अनुमान लगाया था कि चेन्नई सुपर किंग धोनी को आईपीएल सीजन के बाद रिटेन नहीं करेगा. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि चेन्नई के साथ धोनी की लोकप्रियता को देखते हुए महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ कोच की भूमिका में बने रहेंगे. अब आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी अपने नए रोल के लिए क्या बेहतर समझते हैं यह तो खुद उन्हें ही पता होगा.

इसे भी पढ़ें – RIP Dilip Kumar: दिलीप कुमार के निधन पर PM मोदी ने फोन कर परिवार को दी हिम्मत, आज शाम 5 बजे होगा अंतिम संस्कार

और क्या हो सकते हैं विकल्प

Dhoni’s 40th Birthday: महेंद्र सिंह धोनी कि लोकप्रियता इतनी है कि धोनी कुछ भी करें तो खबर बन जाती है. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी के पास कई विकल्प हैं. संभावनाएं बन रही है कि महेंद्र सिंह धोनी इस साल आईपीएल खेलने के बाद बीसीसीआई में किसी नई भूमिका जैसे कोच सिलेक्टर या अन्य पदाधिकारी के रूप में जुड़ सकते हैं. इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी को राजनीति में लाने के लिए भी हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तो मीडिया में यह बयान भी दिया है कि जल्द ही धोनी भाजपा में शामिल होने वाले हैं. हालांकि अभी तक धोनी का इस संदर्भ में कोई भी बयान नहीं आया है.

इसे भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: दिल्ली में पेट्रोल के दामों ने लगाया शतक, आज फिर बढ़ी कीमतें, जानें ताजा भाव

Leave a comment

Your email address will not be published.

seven − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा बिहार में चेहरा कहां से लाएगी?
भाजपा बिहार में चेहरा कहां से लाएगी?