nayaindia Congress : क्या राजस्थान में होगी पीके की एंट्री
आज खास| नया इंडिया| Congress : क्या राजस्थान में होगी पीके की एंट्री

क्या राजस्थान में होगी पीके की एंट्री

prashant kumar
Source - Google

New Delhi : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (PK) की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से सिलसिलेवार मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे है कि अब प्रशांत किशोर (PK) कांग्रेस (Congress) के लिए बड़े स्तर पर कमान संभालने वाले है. कयास तो यह भी लागये जा रहे है कि प्रशांत किशोर (PK) खुद कांग्रेस (Congress) जॉइन कर कांग्रेस (Congress) के लिए काम करेंगे वह एक अनुमान के मुताबिक कांग्रेस (Congress) पहले प्रशांत किशोर (PK) को गुजरात मे बड़ी भूमिका देने वाली है उसके बाद बाकी राज्यो की कमान भी प्रशांत किशोर (PK) संभालेंगे.

गहलोत हुए PK पर लट्टू

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आज दिल्ली में चुमवी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (PK) की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. गहलोत ने PK को एक ब्रांड बताया. गहलोत ने कहा कि प्रशांत किशोर (PK) आज एक ब्रांड बन गया है और उन्हें कई राज्यो में काम करने का अनुभव है.

prashant kumar
Source – Google

इसे भी पढ़ें-  फिर मास्क हुआ अनिवार्य, दिल्ली में चेहरे पर मास्क नहीं तो 500 रुपए का जुर्माना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) द्वारा प्रशांत किशोर (PK)की इस तरह तारीफ करने के बाद अब कयास लागये जा रहे है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रशांत किशोर (PK) राजस्थान में भी कांग्रेस (Congress) का काम देखेंगे. हालांकि राजस्थान में प्रशांत किशोर (PK) के पास काम करने का अभी कम अनुभव है इसलिए यहां उनके सामने नई चुनोतिया होगी.

prashant kumar
Source – Google

भाजपा पर भी बरसे गहलोत

आज अपने दिल्ली दौरे के दौरान अशोक गहलोत (Ashok Gahlot)भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी जमकर बरसे.गहलोत ने कहा कि भाजपा (BJP) का हिंदुत्व और राष्ट्रवाद बस चुनाव तक ही सीमित है जबकि यह गांधी का देश है जहाँ आपसी भाईचारा और मेलजोल होना चाहिए.करौली मामले पर सरकार का पक्ष लेते हुए गहलोत ने कहा कि सरकार का कर्तव्य होता है कि जहां हिंसा हो रही है वह उसे रोके जबकि विपक्ष जानबूझकर हिंसा को बढ़ावा देता है ताकि प्रदेश का माहौल खराब हो.गहलोत ने करौली हिंसा पर मोदी को लपेटते हुए कहा कि मोदी जी ने अपने किरोड़ी लाल जैसे सांसदों को आगे कर रखा है ताकि अशोक गहलोत को अपने ही घर मे घेरा जा सके.

इसे भी पढ़ें- शख्स को हुई दिक्कत, तो उर्फी ने शॉर्ट्स के बैक साइड से ..

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 − nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डिजिटल फोरम पर राजनीति
डिजिटल फोरम पर राजनीति