nayaindia शर्मनाक : 8 साल की बच्ची से रेप करने के बाद मुंह बंद करने के लिए पकड़ाया 5 रूपये का नोट  - Naya India
kishori-yojna
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

शर्मनाक : 8 साल की बच्ची से रेप करने के बाद मुंह बंद करने के लिए पकड़ाया 5 रूपये का नोट 

Bhopal: कड़े कानूनों के बाद भी देशभर में रेप (rape) जैसे जघन्य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मध्यप्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल से है. जहां एक 8 साल की बच्ची का बलात्कार उसके पिता केे उम्र के एक व्यक्ति ने किया. इतना ही नहीं बलात्कार के बाद बच्ची का मुंह बंद करने के लिए उसने बच्ची को 5 रुपये भी दिये. हालांकि बच्ची ने अपने घऱ पहुंचते ही सारी बात अपने नाना को बता दी. जिसके बाद बच्ची के नाना बच्ची को  राजधानी भोपाल के आयोध्या नगर थाने ले आये. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद से पुलिस ने भी त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपी की खोजबीन करनी शुरु कर दी. पीड़िता अभी सदमें में है लेकिन खतरे से बाहर है.

घर के पास खेल रही थी पीड़िता

पीड़िता ने पुलिस को दिये गये बयान में बताया कि वो अपने घर के पास ही खेल रही थी. तब ही उसके पास आकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने उसे 100 रुपये देकर तंबाकू लाने को कहा. पीड़िता जब तंबाकू लेकर आई तो उसने कहा कि कचड़े के पीछ उसका कोई दोस्त खड़ा है उसे देकर आ जाओ. जब पीड़िता वहां गयी तो पीछे से व्यक्ति ने आकर उसके साथ रेप किया. जब पीड़िता ने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह को हाथ से बंद कर दिया.

इसे भी पढें- Monday Special: भगवान शिव से जुड़े अनोखे तथ्य, आइये जानते हैं भगवान शिव की संतानों के बारे में…

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस भी एक्शन में आ गयी. पुलिस ने 8 टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी. इसके बाद उसे भोपाल के रेलवे से स्टेशन से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो गुजरात जा रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी ने उसे एक साल पहले छोड़ दिया था. जिसके बाद से वो अकेले ही रह रहा था.

इसे भी पढें- हैवान पति : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में तांबे के तार से सिल दिया प्राइवेट पार्ट 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 12 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या अदानी-कांड बनेगा बोफर्स?
क्या अदानी-कांड बनेगा बोफर्स?