हे राम ! वेंटिलेटर पर पड़ी महिला से रातभर करता रहा अश्लील हरकत, सुबह पति को लिखकर बतायी आपबीती  - Naya India
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

हे राम ! वेंटिलेटर पर पड़ी महिला से रातभर करता रहा अश्लील हरकत, सुबह पति को लिखकर बतायी आपबीती 

Jaipur: थाना,अस्पताल,या कहीं ओर…. महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल (Shelby hospital) से सनसनीखेज खबर मामला सामने आया है. आईसीयू में वेंटिलेटर (ventilator) में महिला से नर्सिंग स्टॉफ ने ही अश्लील हरकत (obscene acts ) की है. यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. महिला का हाल में ही ऑपरेशन हुआ थी इसी कारण उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे. महिला अचेत अवस्था (unconscious state) में थी. आरोपी ने महिला को बार-बार छू कर देखा कि कहीं महिला को होश तो नहीं आ गयी. इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ गलत हरकत की. आरोपी का नाम खुशीराम बताया जा रहा है जो अस्पताल में ही काम करता है.

रातभर रोती पीड़िता

इस घिनौनी वारदात के बाद पीड़िता पूरी रात रोती रही. अगले सुबह पीड़िता ने हॉस्पिटल के महिला स्टॉफ को जब ये बताने की कोशिश कि तो आरोपी ने डरा धमकाकर चुप करा दिया. बता दें कि अस्पताल में परिजनों के रूकने की इजाजत नहीं है. इसलिए जब महिला का पति सुबह आया तो पति को देखकर रोने लगी और बताने की कोशिश करने लगी. इसके बाद जब पति महिला को कागज और पेन दिया तो महिला ने लिखकर आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें- नीता अंबानी के बीएचयू में विजिटिंग प्रोफेसर के आमत्रंण पर छात्रों का हंगामा, वीसी के आवास का किया घेराव

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में पति ने चित्रकुट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मौके पर पहुंच कर इस मामले की जांच में जुट गयी. इस बाबत डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि इस तरह की घटना बेहद गंभीर और शर्मनाक है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ड्यूटी चार्ट (duty chart)और CCTV कैमरों के आधार पर आरोपी की पहचान करके तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आईसीयू में दो कमरे बने हुए है. महिला नर्स दूसरे मरीजों की जांच कर रही थी तो आरोपी महिला वार्ड में जांच कर रहा था. उसी वक्त आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

हम अपने स्तर से जांच करवा रहे हैं-अस्पताल प्रबंधन

शैल्बी हॉस्पिटल के CEO अनुभव सुखवानी (Anubhav Sukhwani) ने कहा कि मरीज की तरफ से शिकायत मिली थी. पुलिस में भी शिकायत करवाई गयी है. हमारे स्तर पर भी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चलेग क्योंकि ICU में फीमेल नर्स भी मौजूद थी.

इसे भी पढ़ें- अजान की आवाज से वीसी की होती थी नींद खराब, डीएम को पत्र लिखकर की ये शिकायत  

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
West Bengal के बाद अब Mamata Banerjee का अगला टारगेट ‘गोवा’, 28 अक्टूबर से शुरू कर रही दौरा
West Bengal के बाद अब Mamata Banerjee का अगला टारगेट ‘गोवा’, 28 अक्टूबर से शुरू कर रही दौरा