हिमाचल सांसद रामस्वरूप का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, आत्महत्या का अंदेशा - Naya India
आज खास | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हिमाचल सांसद रामस्वरूप का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, आत्महत्या का अंदेशा

New Delhi: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव संदिग्ध अवस्था में  पाया गया है. रामस्वरूप वर्तमान में विदेश मामलों की स्थायी समिति और विदेश मंत्रालय की सलाहकार समिति के सदस्य थे.पुलिसवालों ने बताया कि प्रथमदृष्टया में ये आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गयी है. बता दें कि  62 वर्षीय बीजेपी विधायक रामस्वरूप शर्मा लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उम्मीद की जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढें- भारत, बांग्लादेश में जल संसाधन पर सहयोग के लिए बनी सहमति

सुबह लेट तक गेट नहीं खुलने पर हुआ शक

रामस्वरूप शर्मा के पीए ने बताया कि  वे रोजाना सुबह 6  बजे जाग जाते थे. जब आज सांसद 6ः30 बजे तक नहीं जागे तो उन्हें लगा कि वे शायद लेट तक आराम करना चाहते हैं. लेकिन काफी देर बाद भी उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो  पीए ने कंट्रोल रूम में फोन किया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी दरवाजा नॉक किया लेकिन सासंद ने दरवाजा नहीं खोला. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कंट्रोल रूम में स्थित लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ने के बाद  जब  पुलिस के साथ लोग अंदर गये तो सांसद कुर्सी के सहारे पंखे पर लटके हुए मिले.

इसे भी पढें- भारत-इंग्लैंड टिकट वापसी की प्रक्रिया आज से होगी शुरु

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

रामस्वरूप शर्मा की मौत कथित तौर पर सुसाईड बताया जा रहा है. ये घटना बीजेपी सासंद के दिल्ली स्थित घर की है.  सांसद का घर दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के नज़दीक है. फिलहाल  आत्महत्या  के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस को घटना स्थल से काफी दवाईयां बरामद हुई है. इसके साथ ही घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में माना जा रहा है कि सांसद अपनी लंबी बीमारी से परेशान थे इसलिए संभवत उन्होंने आत्महत्या कर ली.   पुलिस की टीम मामलें की जांच कर रही है. भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद आज होने वाली पार्टी की संसदीय दल की बैठक रद्द कर दी गई है.

इसे भी पढें- महाराष्ट्र, पंजाब, केरल और छत्तीसगढ़ में कोरोना से सर्वाधिक मौतें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पवार ने किसको कीमत चुकाने की धमकी दी
पवार ने किसको कीमत चुकाने की धमकी दी