ICC T20 world cup : Babar Azam का बयान भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा
आज खास | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| ICC T20 world cup : Babar Azam का बयान भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा

ICC T20 world cup : तारीखों की घोषणा के बाद आया Babar Azam का बयान भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा- हम तैयार हैं …

ICC T20 world cup :

नई दिल्ली | ICC T20 world cup की घोषणा कर दी गई है. वर्ल्ड कप का आयोजन पहले भारत में होने वाला था लेकिन कोरोना के प्रकोप के कारण अब इसका आयोजन संयुक्त राष्ट्र अमीरात (UAE) और ओमान में किया जा रहा है. 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस विश्व कप के लिए दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मंगलवार को टी-20 वर्ल्ड कप के तारीखों की घोषणा भी कर दी गई. तारीखों की घोषणा के साथ ही यह साफ हो गया कि भारत और पाकिस्तान की टीम एक बार फिर से आमने सामने आने वाली है. इस संबंध में पाकिस्तान की टीम के कप्तान ने बड़ा बयान दिया है. पकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहां है कि यह हमारे लिए घरेलू श्रृंखला के जैसा है.

ICC T20 world cup : 

इंतजार खत्म हुआ, पूरी है तैयारी

ICC T20 world cup : बाबर आजम ने कहा कि T20 वर्ल्ड कप का इंतजार खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि तारीखों की घोषणा के साथ यह बात भी साफ हो गई कि एक बार फिर से हमारी भारत के साथ भिड़ंत होने वाली है. बाबर ने कहा कि भारत से टक्कर लेने के लिए पाकिस्तान की टीम लगभग तैयार है. बाबर ने कहा कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को भारत पाकिस्तान के बीच का रोमांच देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि हर तरह से हमारी टीम भारत को टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

इशारों में दी भारत को चेतावनी

ICC T20 world cup :  इशारों में ही बाबर आजम ने भारतीय क्रिकेट टीम को चेतावनी दे डाली है. उन्होंने कहा है कि एक लंबे समय से यूएई पाकिस्तान की टीम का आयोजन स्थल रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार का वर्ल्ड कप हमारे लिए किसी घरेलू श्रृंखला के जैसे ही हैं. बाबर ने कहा कि हमने हाल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और बाहर से आने वाली टीमों को यहां शिकस्त देने के लिए हमारी पूरी तैयारी है.

इसे भी पढ़ें – Mirabai Chanu का अगला टारगेट Asian Games में स्वर्ण पदक, फिर रच सकती हैं इतिहास

ICC T20 world cup : 

भारत को मिलेगा IPL का फायदा

बता दें कि विश्व कप 2021 के पहले भारतीय क्रिकेट टीम IPL खेलने जा रही है. यह IPl 2021 के बचे हुए मैचों का ही भाग है. ऐसे में निश्चित तौर पर भारतीय टीम को आईपीएल के दौरान खेले जाने वाले मैचों से अनुभव प्राप्त होगा. यह अनुभव आगामी आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के लिए मददगार साबित होगा.

इसे भी पढ़ें- Taliban की हुकूमत शुरू! महिला एंकरों पर लगाया बैन, महिला न्यूज एंकर को नौकरी से निकाला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लखबीर हत्याकांड पर बढ़ा विवाद
लखबीर हत्याकांड पर बढ़ा विवाद