IPL 2021:   CSK की नई जर्सी हुई लांच, धोनी ने जर्सी लॉन्च कर सेना को दिया सम्मान - Naya India
आज खास | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

IPL 2021:   CSK की नई जर्सी हुई लांच, धोनी ने जर्सी लॉन्च कर सेना को दिया सम्मान

New Delhi: IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है. IPL में CSK अपना मैच पहला दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलेगी. CSK की टीम महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra singh Dhoni)  की कप्तानी में  IPL में अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार है. फैन भी इसका  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में धोनी ने CSK के लिए नई जर्सी लांच की है. इस जर्सी को पहनने के लिए सभी खिलाड़ी और खासकर रवींद्र जड़ेजा बेकरार हैं. इस IPL में धोनी अपने फांस के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं.

CSK की नई जर्सी में इंडियन आर्मी को दिया सम्मान

IPL की टीम CSK के कप्ताम एम एस धोनी ने टीम की नई जर्सी को लांच किया. CSK ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इस वीडियो में धोनी नई जर्सी लांच करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में धोनी तमिल भाषा बोल रहे हैं.  CSK की इस नई जर्सी में इंडियन आर्मी को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है. जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर 3 स्टार हैं जो इस बात को दर्शाते हैं कि साल 2010, 2011 और 2018 में  खिताबी जीत हासिल की थी. आर्मी को सम्मान देने पर क्रिकेट फैंस इस फ्रेंचाइजी की जमकर तारीफ कर रहे हैंं. इस जर्सी में भारतीय सेना का कैमॉफ्लॉज लगाकर CSK ने सेना को सम्मान दिया है. धोनी ने विश्वकप में भी आर्मी प्रिंट के दस्ताने पहने थे लेकिन इस पर बवाल हो गया और धोनी को वो दस्ताने छोड़ने पड़े.

इसे भी पढ़ें- Relief: लगातार दूसरे दिन कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, कोरोना के तीसरे लहर का है असर  

जड़ेजा ने रख दी स्पेशल डिमांड

CSK के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी स्पेशल डिमांड रख दी है. सर जड्डु  ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए लार्ज साइज, प्लीज’. जड्डु के इस कमेंट पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने जवाब देते हुए कहा जरूर सर…आपके लिए एक रिजर्व कर दी गई है जो सीधे मुंबई डिलिवर की जाएगी. जल्दी हमें ज्वाइन कीजिए. सूत्रों के अनुसार रविंद्र जडेजा CSK के पहले नैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि  रविंद्र जडेजा को कोहनी में चोट लगी हुई है. उनको यह चोट ऑस्ट्रेलिया में लगी थी.

इसे भी पढ़ें- SBI  ने किया ALERT :  ये sms या e-mail आए तो भूले से भी ना करें link पर click

CSK के धुरंधर

महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायडु, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, कृष्णप्पा गौतम, जोश हैजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के भागनाथ वर्मा और सी हरि निशांत.

इसे भी पढ़ें- Holi 2021 : मातम के बीच खुशियों का उत्साह, यहां चिता के राख से भोले के भक्त खेलते हैं होली..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});