nayaindia Mom Murdered By Son : 'सास-बहू' के झगड़े में कलयुगी बेटे ने मां को मार दी गोली
kishori-yojna
आज खास| नया इंडिया| Mom Murdered By Son : 'सास-बहू' के झगड़े में कलयुगी बेटे ने मां को मार दी गोली

‘सास-बहू’ के झगड़े में कलयुगी बेटे ने मां को मार दी गोली, बहू और ससुर ने दर्ज की शिकायत…

Mom Murdered By Son :

नई दिल्ली | Mom Murdered By Son : काफी पहले से सास-बहू के झगड़े के कारण घर के मर्दों को परेशानी होती रही है. यह परेशानी कभी-कभी इतनी बढ़ जाती है कि लोग हत्या जैसे जघन्य अपराध कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली के मुंडला इलाके से सामने आया है. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय बेटे ने सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर अपनी 55 वर्षीय मां की हत्या कर दी. बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर मृतक महिला का पति और बहू मौके पर पहुंची और तुरंत उसे लेकर अस्पताल भागी. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचते ही महिला को मृत घोषित कर दिया.

Mom Murdered By Son :

अक्सर होते रहते था झगड़ा

Mom Murdered By Son : मृतक महिला की बहू का कहना है कि किस घर में सास बहू के झगड़े नहीं होते. उसने इस बात को खुलकर स्वीकार किया कि मेरी भी मेरी सास के साथ नहीं बनती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि इन सब से परेशान होकर मेरे पति ऐसी हरकत कर देंगे. मृतक महिला के पति और बहू ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है. ससुर-बहू का कहना है कि झगड़े का मुख्य कारण भी बेटा ही था क्योंकि वह नशे का आदी था. नशे में चूर होकर बेटा अपनी मां और बहू के साथ बदसलूकी करता था.

इसे भी पढ़ें- Tokyo Paralympics में भारत को मिला एक और पदक, प्रवीण कुमार ने हाई जंप में जीता सिल्वर मेडल

Mom Murdered By Son :

गोली मारकर फरार हुआ बेटा

Mom Murdered By Son : शिकायत दर्ज होने के बाद मुंडका थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी के पास बंदूक कहां से आई. पुलिस ने बताया कि बेटे द्वारा चलाई गई गोली मां के गले में लगी थी जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. बता दें कि आरोपी संदीप के दो बच्चे भी हैं. जिनकी उम्र 10 वर्ष से भी कम है.

इसे भी पढ़ें-शिकार सोचकर मगरमच्छ ने किया ‘ड्रोन’ पर हमला, फिर मुंह से निकलने लगा धुंआ… (Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शराब का पैसा आप ने गोवा चुनाव में लगाया!
शराब का पैसा आप ने गोवा चुनाव में लगाया!