Kerala Corona Updates : केरल में 24 घंटे में फिर 21 हजार से ज्यादा नए केस
आज खास | कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Kerala Corona Updates : केरल में 24 घंटे में फिर 21 हजार से ज्यादा नए केस

Kerala में कोरोना से नहीं सुधर रहे हालात, 24 घंटे में फिर 21 हजार से ज्यादा नए केस

तिरुवनंतपुरम | Kerala Corona Updates : केरल में कोरोना संक्रमण लगातार आक्रामक रूप लिए हुए है। देश में हर दिन मिल रहे नए कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या में से आधी संख्या तो केरल के पॉजिटिवों की ही है। राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 21,613 नये मामले सामने आए हैं, जबकि 127 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें :- Arvind Kejriwal को ऐलान, उत्तराखंड में अजय कोठियाल होंगे ‘आप’ के सीएम उम्मीदवार

Kerala Corona Updates : स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में अबतक कुल 18 हजार 870 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है और अबतक कुल 37 लाख 03 हजार 578 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में अभी तक कुल 35 लाख 29 हजार 465 मरीज कोरोना संक्रमण को मात देकर डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। जबकि 1 लाख 75 हजार 167 मरीजों का अभी भी अस्पतालों में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें :- 29 सितंबर से Bihar में शुरू होगा चुनावी खेला! पहली बार पंचायत चुनाव में डाला जाएगा EVM से वोट

जे पी नड्डा ने की सरकार की आलोचना
इस बीच बीजेपी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कोविड-19 प्रबंधन और कानून व व्यवस्था की स्थिति को लेकर केरल की वाम लोकतांत्रिक मोर्चे की सरकार की आलोचना की है। उन्होंने लगातार बढ़ते कोविड़ मामलों को लेकर सरकार की उदासीनता को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि केरल में औसतन 20 हजार संक्रमण के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। वर्तमान में भी एक लाख से भी ज्यादा कोरोना संक्रमित केरल में मौजूद है। यह कोविड प्रबंधन नहीं हैं बल्कि कुप्रबंधन है।

ये भी पढ़ें :- Ayodhya : लकड़ी के झूले से उतर 21 किलो चांदी के झूले पर विराजमान हुए रामलला, सावन के गीतों से रिझा रहे भक्त

ये भी पढ़ें :- ऐप्पल वॉच से अब आप सोते समय भी अपनी श्वास की निगरानी कर सकते है, जानें कैसे..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिंदू मंदिरों, दुर्गा पूजा स्थलों पर हमलों में शामिल लोगों का शिकार किया जाएगा, चाहें वह किसी भी धर्म का हो – शेख हसीना
हिंदू मंदिरों, दुर्गा पूजा स्थलों पर हमलों में शामिल लोगों का शिकार किया जाएगा, चाहें वह किसी भी धर्म का हो – शेख हसीना