आज खास

10वीं में पढ़ने वाले 15 साल के लड़के ने किया पुलिस की नाक में दम : हैकिंग और न्यूड वीडियो बनाकर करता था 'ब्लैकमेल'

Share
10वीं में पढ़ने वाले 15 साल के लड़के ने किया पुलिस की नाक में दम :  हैकिंग और न्यूड वीडियो बनाकर करता था 'ब्लैकमेल'
सिंदरौल | 15 year old hacker arrested : देश में डिजिटलाइजेशन के साथ ही अपराध के भी नई तरीके देखने मिल रहे हैं. मध्य प्रदेश के सिंदरौल से ऐसा ही एक हैरतंगेज करने वाले मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यहां इस छोटे से शहर में रहने वाले एक 15 साल के लड़के ने ऐसे अपराध को अंजाम दिया है जिसपर विश्वास करना मुश्किल है. बताया जा रहा है कि ये युवक एक हैकर है और इसने कई लोगों के साथ फर्जीवाड़ा और ब्लैकमेलिंग कर लोगों को चुना लगाया है. इसकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने इसके पास से एक लैपटॉप 12 मोबाइल फोन और अन्य संदिग्ध सामग्रियां बरामद की हैं. 15 year old hacker arrested :

फर्जी आइडी और न्यूड वीडियो बनाकर करता था ठगी

15 year old hacker arrested : पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के बाद बताया कि वह लड़कियों के फेक आइडी बनाता थे. इसके बाद लोगों को सोशल साइट्रस पर वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करता. इसके झांसे में आने के बाद जब लोग फंस जाते तो युवक उनका अश्लील वीडियो तैयार कर लेता था. इसके बाद े वीडियो उन्हीं लोगों को भेजकर उनसे पैसों की डिमांड करता था. इसे भी पढें- UP के पूर्व सीएम Kalyan Singh की हालत अस्थिर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन 15 year old hacker arrested :

कैसे हुआ खुलासा

15 year old hacker arrested : सिंगरौली थाने में एक युवक ने शिकायत की थी प्रियंका नाम की एख लड़की उसे लगातार वाट्सएर पर फोन कर परेशान करती है. पीड़ित का कहना था कि शुरू एक दो बार उसने उस लड़की से बात की थी तब ही उसने एक न्यूड वीडियो बना लिया था. अब वह लड़की लगातार उससे पैसों की मांग कर रही थी. बता दें कि 15 साल का यह युव इतना शातिर था कि ब्लैकमैलिंग करने वाले व्यक्ति का फोन और इंटरनेट भी हैक कर लेता था. इस संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपी पे फोन में कई प्रतिबंधित एक की मौजूदगी देखी गई है. उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि अबतक 10 वीं में पढ़ने वाले आरोपी ने 50 से ज्यादा लोगों को चुना लगा लिया था. इसे भी पढें- पति की जासूसी करने पर पता चला 4 शादियां कर रखी हैं डॉक्टर पति ने , कहा- इलाज से ज्यादा तो करता है शादियां ….
Published

और पढ़ें