nayaindia MSD reached chennai : महेंद्र सिंह धोनी की फ्लाइट चेन्नई हुई लैंड
आज खास| नया इंडिया| MSD reached chennai : महेंद्र सिंह धोनी की फ्लाइट चेन्नई हुई लैंड

महेंद्र सिंह धोनी की फ्लाइट चेन्नई हुई लैंड, फैंस वे किया जोरदार स्वागत और कहा- लॉयन डे एंट्री

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले कुछ समय क्रिकेट से दूरी बना रखी है। अपने रिटायरमेंट के ऐलान के बाद माही केवल IPL में नजर आते है। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में चेन्नई पहुंचे। UAE जाने से पहले माही चेन्नई पहुंचे है। जहां पर फैंस ने माही का जोरदार स्वागत किया। आपको बता दे कि CSK के सभी खिलाड़ी चेन्नई से ही UAE के लिए रवाना होंगे। UAE में 15 सितंबर से IPL के बचे हुए मैचों का आयोजन होगा। CSK के अधिकारी ने बताया कि टीम के भारतीय खिलाड़ियों के 13 अगस्त को UAE रवाना होने की संभावना है। कोरोना काल में एक साल बाद IPL भारत में आयोजित किये गये थे। लेकिन बायोबबल में भी कोरोना की एंट्री हो गई थी। कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित पाये जाने के बाद 4 मई को IPL स्थगित कर दिया गया। ( MSD reached chennai )

also read: नीरज चोपड़ा के गोल्ड पर झूम रहे भारत को अब देवेन्द्र झाझड़िया की हैट्रिक का इंतजार

मैदान से पहले माही की एंट्री

CSK के CEO केएस विश्वनाथन ने बताया कि टीम के भारतीय खिलाड़ी जो भी उपलब्ध होंगे, पूरी संभावना है कि वे 13 अगस्त को यूएई रवाना होंगे। प्रशंसकों ने धोनी के चेन्नई पहुंचने का सोशल मीडिया पर जश्न मनाया। CSK ने अपने ट्विटर हैंडल पर धोनी की तस्वीर साझा करते हुए उनके शहर में पहुंचने की जानकारी दी और लिखा, ‘लॉयन डे एंट्री। माही आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते है। हाल ही में धोनी की हेयरस्टाइल काफी चर्चा में थी। इससे पहले धोनी हिमाचल की वादियों में परिलार के साथ मजे उठा रहे थे तब भी माही तो ट्रोल होना पड़ा था। ( MSD reached chennai )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DHONIsm™ ❤️ (@dhonism)

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा Video ( MSD reached chennai )

विश्वनाथ ने कहा कि सीएसके के खिलाड़ियों के यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में कोई शिविर नहीं होगा। आईपीएल 2021 के बाकी बचे टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा। ( MSD reached chennai ) जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आने के बाद मई में टूर्नामेंट को बीच में स्थगित कर दिया गया था। बीसीसीआई ने इसके बाद बाकी मैचों का आयोजन यूएई में कराने का फैसला किया जो इससे पहले आईपीएल 2020 का सफल आयोजन कर चुका था। सीएसके अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करेगा। लीग स्थगित होने से पहले धोनी की टीम सात मैचों में 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर चल रही थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत को जी-20 की अध्यक्षता के लिए समर्थन पर वैश्विक नेताओं को धन्यवाद
भारत को जी-20 की अध्यक्षता के लिए समर्थन पर वैश्विक नेताओं को धन्यवाद