मर्दानी : घर घुसकर कर रहा था जबरदस्ती, महिला ने हंसिया से काट दिया गुप्तांग - Naya India
आज खास | ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

मर्दानी : घर घुसकर कर रहा था जबरदस्ती, महिला ने हंसिया से काट दिया गुप्तांग

New Delhi:  मध्यप्रदेश में बलात्कार (rape)  की कोशिश करने वाले एक शख्स को महिला ने सबक सिखाया है. यह घटना सीधी जिले (sidhi district)  के उमरीहा गांव की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार गांव के एक घर में महिला को अकेला पाकर एक व्यक्ति महिला के घर में घुस गया और जबरदस्ती करने का प्रयास करने लग गया. इसके बाद महिला ने हिम्मत दिकाते हुए पहले तो आरोपी के जबकर पिटाई कर दी. इसके बाद घर में घुसे एक व्यक्ति का गुप्तांग (genitals)  हंसिया से काट कर अलग कर दिया. शोर सुनकर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गये.

पुलिस ले गयी आरोपी को अस्पताल

सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत (Dharmeder singh rajput)  ने बताया कि शनिवार को महिला की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने देखा कि बलात्कार करने का प्रयास करने वाला आरोपी दर्द से कराह रहा था. घटनास्थाल के आस-पास लोगों की भी़ड़ जमा थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़ें- Co-Operative vacancy in rajasthan : 385 पदों पर निकाली भर्ती, सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं होगी भर्ती

महिला ने थाने आकर खुद दी जानकारी

इस पूरे घटना क्रम की जानकारी महिला ने खुद ही थाने आकर दी. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी का नाम रमेश साकेत (45) है. रात के 11 बजे के आस-पास आरोपी महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया. इसके बाद लाख समझाने के बाद भी वो महिला के साथ कथित रूप से जबरदस्ती करने लगा. महिला ने बताया कि जब उसने आरोपी का विरोध करना शुरु किया तो आरोपी ने हाथा पाई करनी शुरु कर दी. इसके बाद महिला को भी गुस्सा आ गया और इस घटना को अंजाम दे दिया.

इसे भी पढ़ें- Tourist Spot in India भारत के इन 8 राज्यों में नहीं है कोरोना संकट, यहां घूमने का बना सकते हैं प्लान

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों का बयान ले लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस फिलहाल जांच में जुट गयी है. जांच के पूरे होने पर ही कुछ बोल पाएगी. बता दें कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही पीड़ित औरोपी की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण: रावण ने जहां माता सीता को रखा था बंदी, वहां से भी आएंगे राम मंदिर के लिए पत्थर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *