nayaindia NCB Raids Ananya Pandey house: पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया
आज खास| नया इंडिया| NCB Raids Ananya Pandey house: पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया

बाॅलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर NCB की छापेमारी, ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया

मुंबई | NCB Raids Ananya Pandey house: ड्रग्स केस (Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पर छापा मारा है। NCB ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर भी बुलाया है।

NCB Raids Ananya Pandey house: आपको बता दें कि, बाॅलीवुड की ये न्यूकमर एक्ट्रेस अनन्या पांडेय बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं। अनन्या पांडे के घर हुई NCB की इस कार्यवाई ने कई बाॅलीवुड सैलेब्स को चैंका दिया है।

ये भी पढ़ें:- MP के भिंड में भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान से कुछ दूर घायल अवस्था में मिला पायलट

Shah Rukh Khan के घर भी पहुंची NCB
वहीं दूसरी ओर, ड्रग्स पार्टी केस में फंसे आर्यन खान की मुसीबतें अभी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी में सामने आया है कि, इस मामले में एनसीबी की एक टीम बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर पर भी पहुंची है। गौरतलब है कि, इससे पहले TCB Team ने Shah Rukh Khan के ड्राइवर से भी इस मामले में पूछताछ की थी। अब टीम फिर से एक बार शाहरुख खान के घर पर पहुंची है।

ये भी पढ़ें:- भारत ने 100 करोड़ वैक्सीन डोज लगाकर लोगों को पहनाया सुरक्षा कवच, बना दुनिया का पहला देश, PM Modi ने दी बधाई

Aryan Khan drugs party

आज सुबह शाहरुख खान पहुुंचे थे बेटे आर्यन से मिलने
Shah Rukh Khan आज गुरूवार को सुबह आर्यन खान से मिलने मुंबई की ऑर्थर रोड जेल पहुंचे थे। वह बेटे के पास करीब 15 मिनट रूके। बता दें कि, शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan मुंबई में क्रूज जहाज से जब्त ड्रग्स मामले में काफी दिनों से जेल में बंद है। उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं औैर अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। ऐसे में आज पहली बार शाहरुख खान उनसे मिलने पहुंचे।

अब 26 अक्टूबर को होगी आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई
आर्यन खान के वकीलों की तमाम कोशिशों के बाद आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। इसके बाद आर्यन के वकील ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। ऐसे में हाई कोर्ट अब 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हत्यारों का आतंकी कनेक्शन नहीं
हत्यारों का आतंकी कनेक्शन नहीं