nayaindia Rajasthan Hanumangarh Rape News : हत्या के बाद, शव के साथ बलात्कार...
kishori-yojna
आज खास| नया इंडिया| Rajasthan Hanumangarh Rape News : हत्या के बाद, शव के साथ बलात्कार...

Rajasthan : शर्मसार हुई मानवता, 60 साल की बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या करने की बाद, शव के साथ बलात्कार

Rajasthan Hanumangarh Rape News :

हनुमानगढ़ | Rajasthan Hanumangarh Rape News : 2 दिनों पहले ही NCRB की रिपोर्ट में यह बात साफ हो गई थी कि देश भर में सबसे ज्यादा बलात्कार राजस्थान में हो रहे हैं. एक बार फिर से राजस्थान के हनुमानगढ़ से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला के साथ पहले जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब वह इसमें कामयाब नहीं हो सका तो गुस्से में आकर उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी युवक की हवस उस समय भी शांत नहीं हुई और उसने लाश के साथ दुष्कर्म किया. बताया गया है कि पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan Hanumangarh Rape News :

लाश के साथ किया रेप

Rajasthan Hanumangarh Rape News : यह पूरा मामला हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा का बताया जा रहा है. इस घटना ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की उम्र 19 वर्ष है.वह शराब के नशे में चुर रहता था. जानकारी के अनुसार रात के समय में बुजुर्ग महिला को अकेला पाकर घर में घुस गया. इसके बाद उसने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. महिला के विरोध करने पर उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद महिला की लाश के साथ रेप किया.

इसे भी पढ़ें – Pornography केस में राज कुंद्रा की और बढ़ी मुसीबत, बिजनेस पार्टनर ने ही खोल दिया इतना बड़ा राज

Rajasthan Hanumangarh Rape News :

अकेली रहती थी महिला

Rajasthan Hanumangarh Rape News : महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह 60 साल की उम्र की थी. 15 वर्षों पहले ही महिला के पति की मृत्यु हो चुकी थी जिसके बाद से वह अकेली ही गांव में रहती थी. जानकारी के अनुसार महिला का एक बेटा और एक बेटी थी. बेटा अपने परिवार के साथ जयपुर में रहता है. वही बेटी की शादी दूसरे गांव में हुई थी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस के साथ युवक हाथापाई करने लगा और नशे में चूर था.

इसे भी पढ़ें- चीन का सबसे लंबा अंतरिक्ष मिशन खत्म, 90 दिनों के बाद अंतरिक्ष यात्री वापस धरती पर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शराब का पैसा आप ने गोवा चुनाव में लगाया!
शराब का पैसा आप ने गोवा चुनाव में लगाया!