nayaindia You tube Murder Ujjain : You tube पर बच्ची को मारने के तरीके देख अपनी ही बेटी.
आज खास | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| You tube Murder Ujjain : You tube पर बच्ची को मारने के तरीके देख अपनी ही बेटी.

You tube पर बच्ची को मारने के तरीके देख अपनी ही बेटी की ले ली जान…

उज्जैन | You tube Murder Ujjain : मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि एक मां पर ही उसकी 3 महीने की बेटी की हत्या का आरोप लगा है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने के लिए पहले तरीके खोजे. इसके बाद 12 अक्टूबर को अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि पुलिस को बच्ची का शव मकान के तीसरी मंजिल की पानी की टंकी में मिला था. पुलिस ने जांच में मां को ही हत्यारा मानते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

You tube Murder Ujjain :

घर से गायब हो गई थी बच्ची

You tube Murder Ujjain : खाचरोद थाने के पास का ही यह मामला है. 12 अक्टूबर को परिवार वालों ने 3 महीने की बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को जांच में यह समझ आ गया था कि आखिर 3 महीने की बच्ची खुद से तो बाहर जाएगी नहीं, इसमें किसी घर वालों की मिलीभगत होगी. घर पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि बच्ची को किसी ने मार कर तीसरी मंजिल की पानी टंकी के पास लटका दिया है. जिसके बाद एक-एक कर पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ शुरू की.

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup: Ind vs Pak मैच के पहले भिड़े दो खिलाड़ी, हाथापाई तक पहुंच गई बात … (Watch video)

कैसे हुआ मां पर शक

You tube Murder Ujjain : पुलिस ने पूछताछ के दौरान परिवार वालों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए थे. जांच के दौरान पुलिस कर्मियों को मां के फोन में यू ट्यूब पर जो मिला वह चौंकाने वाला था. यूट्यूब में लगातार मां अपने बच्चे को मारने के लिए तरीके सर्च कर रही थी. पुलिस को आरोपी मां पर शक हुआ जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सख्त पूछताछ के बाद मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के कारण आरोपी ने इस तरह का कदम उठाया.

इसे भी पढ़ें-Ind Vs Pak Match : ये होगी भारत की ‘प्लेइंग इलेवन’, इन दो खिलाड़ियों को…

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चंडिका मंदिर में मां सती के नेत्र की पूजा
चंडिका मंदिर में मां सती के नेत्र की पूजा