Shah Rukh Meet Aryan Khan: बेटे Aryan से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan
आज खास| नया इंडिया| Shah Rukh Meet Aryan Khan: बेटे Aryan से मिलने जेल पहुंचे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan का टूटा सब्र! बेटे Aryan से मिलने पहुंचे ऑर्थर रोड जेल – VIDEO

मुंबई | Shah Rukh Meet Aryan Khan: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सब्र अब टूट गया है। बेटे आर्यन खान को तमाम कोशिशों के बावजूद कोर्ट से जमानत नहीं मिलने के बाद आज गुरूवार को सुबह शाहरुख खान उनसे मिलने मुंबई की ऑर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। इतनी बड़ी हस्ती होने पर भी कानून की नजर में सभी एक समान है इसलिए शाहरुख खान को भी आम लोगों की तरह ही जेल की सभी प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा है।

Shah Rukh Meet Aryan Khan: बता दें कि, Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान मुंबई में क्रूज जहाज से जब्त ड्रग्स मामले (Aryan Khan drugs party) में काफी दिनों से जेल में बंद है। उन्हें NCB ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं औैर अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। ऐसे में आज पहली बार शाहरुख खान उनसे मिलने पहुंचे है।

Aryan Khan drugs party

ये भी पढ़ें:- Fight Against Covid 19: भारत रचेगा इतिहास, 100 करोड़ वैक्सीन का लक्ष्य होगा पूरा, लाल किले पर फहरेगा 1400 किलोग्राम का तिरंगा

आज हाईकोर्ट में हो सकती है सुनवाई
ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने की कोशिशे नाकाम होने के बाद अब आर्यन के वकीलों ने हाईकोर्ट का रुख किया, और आज इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में हो सकती है। आर्यन के वकीलों द्वारा आज जज एन डब्ल्यू साम्बरे की एकल पीठ के समक्ष अपील को प्रस्तुत किये जाने की संभावना है। बता दें कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान को कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाने के चलते बाॅलीवुड की कई हस्तियों ने भी दुख जताया है।

ये भी पढ़ें:- दिवाली से पहले Petrol Diesel की कीमतें दे रही लगातार झटकें, आज फिर से बढ़े दाम

The Cruise Drug Case

बुधवार को जमानत देने से कोर्ट का इनकार
बता दें कि, आर्यन के वकील लाख कोशिशों के बावजूद भी उन्हें अभी तक जेल से बाहर नहीं निकाल पाए है। अब उनका केस सलमान के वकील रह चुके वकील लड़ रहे है। इसी बीच मुंबई सेशंस कोर्ट ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा कि वह ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल हो सकता है। उनके व्हाट्सऐप चैट से पता लगता है कि वह ड्रग डीलर्स के संपर्क में था।

ये भी पढ़ें:- China की हर करतूत नाकाम करेंगी Indian Army, LAC पर तैनात की गई बोफोर्स तोपें, हर मौसम में करेंगी काम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीबीआई व ईडी निदेशकः यह कैसा फैसला?
सीबीआई व ईडी निदेशकः यह कैसा फैसला?