टिकटॉक ऐसा बुखार, जान की किसे परवाह - Naya India
आज खास| नया इंडिया|

टिकटॉक ऐसा बुखार, जान की किसे परवाह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान एक नवविवाहित युवक (23) की मौत हो गई। दरअसल, युवक एक तेज गति वाले ट्रैक्टर पर स्टंट करते हुए वीडियो बना रहा था, तभी ट्रैक्टर के पलटने से वह वाहन के नीचे आ गया और मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर में 15 दिनों के अंदर यह दूसरी ऐसी घटना है जिसमें टिकटॉक पर वीडियो बनाने के दौरान किसी की जान गई हो। इससे पहले एक युवक की वीडियो बनाने के दौरान डूबने से मौत हो गई थी। खिंदिदिया गांव निवासी मृतक कपिल की शादी मात्र दो महीने पहले हुई थी।

वह होली की मस्ती में बुधवार को स्टंट कर रहा था। खिंदिदिया गांव के प्रमुख रितिपर्ण सिंह के अनुसार, कपिल जब स्टंट कर रहा था, तब एक दूसरा व्यक्ति फोन पर वीडियो शूट कर रहा था, लेकिन ट्रैक्टर के स्टियरिंग से उसका नियंत्रण छूट गया और वाहन उसके ऊपर पलट गया।

गांव वालों के अनुसार, कपिल ट्रैक्टर के आगे का पहिया हवा में उठाने का प्रयास कर रहा था, तभी वाहन उस पर पलट गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं उसके परिजनों ने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। छपर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने कहा, “परिजनों ने मामले की कोई जानकारी पुलिस में नहीं दी।

Latest News

इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के साथ अपनी पोस्ट डालकर कर सकते है मोटी कमाई जानें कैसे..
यदि आपके पास फॉलोवर्स की संख्या ज्यादा नहीं है तो भी आप अच्छी कमाई कर सकते हो। 1,000 फॉलोवर्स में भी आपको…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});