nayaindia UP News: औरैया जिले में बेटी पैदा होने पर विवाहिता को घर से निकाला, मुकदमा दर्ज - Naya India
आज खास | देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

UP News: औरैया जिले में बेटी पैदा होने पर विवाहिता को घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कस्बा बिधूना में एक अजीब मामला सामने आया है एक महिला ने पुत्री के पैदा होने पर ससुरालियों द्वारा मारपीट कर उसे घर से निकाल देने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कस्बा के मोहल्ला तिलकनगर निवासी हामिद ने अपनी पुत्री शहनाज बेगम की शादी दान दहेज देकर 15 मार्च 2015 को फर्रूखाबाद के गांव संतोषपुर मोहम्दाबाद निवासी रियाजुद्दीन के साथ की थी।

शादी के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में एक लाख रूपया और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न करते थे। इसी दौरान तीन साल पूर्व उसके पुत्री आसिया पैदा हुई तो ससुरालीजन उसका और ज्यादा उत्पीड़न करने लगे। आरोप है कि 10 अगस्त 2019 को उसके पति रियाजुद्दीन, सास साहबजादी, जेठ नियाजुद्दीन, देवर रहमुद्दीन व जहरूद्दीन निवासीगण संतोषपुर मोहम्दाबाद जिला फर्रूखाबाद ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला की तहरीर पर न्यायालय के आदेश पर थाना कोतवाली बिधूना में पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें – Corona infection: दिल्ली में नहीं होगा लॉकडाउन, सत्येंद्र जैन ने कहा कोरोना रोकने के लिए ये कोई समाधान नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published.

five − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मान सरकार ने विश्वास मत हासिल किया
मान सरकार ने विश्वास मत हासिल किया