Uttar Pradesh SP News : सपा नेता ने शादी में कार्ड को रंग दिया पार्टी के रंग में...
आज खास| नया इंडिया| Uttar Pradesh SP News : सपा नेता ने शादी में कार्ड को रंग दिया पार्टी के रंग में...

Uttar Pradesh : सपा नेता ने शादी में कार्ड को रंग दिया पार्टी के रंग में, आशीर्वाद में मांग वोट औऱ आजम खान की रिहाई…

Uttar Pradesh SP News

रामपुर | Uttar Pradesh SP News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी भी 5 महीने का समय बचा हुआ है. इसके बाद भी सभी राजनीतिक पार्टियां हरकत में आ गई है और बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. शादी के इस कार्ड में भी चुनावी रंग का असर देखने को मिल रहा है. वायरल होते इस शादी के कार्ड का रंग समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा हुआ है. इतना ही नहीं इस कार्ड में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान और अब्दुल्ला आजम की तस्वीर भी लगाई गई है.

Uttar Pradesh SP News

आशीर्वाद में आजम खान की रिहाई

Uttar Pradesh SP News : शादी का कार्ड काफी हद तक किसी पार्टी का घोषणा पत्र जैसा दिखाई दे रहा है. शादी के कार्ड में जनसभा के चुनाव चिन्ह साइकिल का निशान बनाया गया है. वही शादी के लिफाफे पर वर वधु के आशीर्वाद के लिए सपा को वोट डालने की अपील की गई है. इतना ही नहीं शादी के कार्ड में पर आजम खान की रिहाई के लिए भी दुआएं करने की अपील की गई है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : RCB की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, एक फैन ने लिखा दिल दुख रहा है…( Watch Video)

किसकी शादी का है कार्ड

Uttar Pradesh SP News : दरअसल, यह शादी का कार्ड समाजवादी पार्टी के छात्र सभा और रामपुर के जिला अध्यक्ष वैभव यादव का है. वैभव का कहना है कि हमेशा पार्टी के हर काम में इमानदारी से साथ देते हैं. इसलिए शादी जैसे बड़े काम में वे पार्टी को कैसे भूल सकते हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले महीनों में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है इसलिए वह चाहते हैं कि अपने स्तर पर सपा का प्रचार के लिए हर संभव प्रयास करें. इसलिए अपनी शादी के कार्ड को भी पार्टी के रंग में रंग दिया है.

इसे भी पढ़ें-IPL 2021 : RCB की हार के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, एक फैन ने लिखा दिल दुख रहा है…( Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan : Vaccine नहीं तो सिलेंडर नहीं! LPG डिस्ट्रीब्यूटर्स का ऐलान, 21 मई से सिलेंडर की डिलीवरी बंद!
Rajasthan : Vaccine नहीं तो सिलेंडर नहीं! LPG डिस्ट्रीब्यूटर्स का ऐलान, 21 मई से सिलेंडर की डिलीवरी बंद!