Violent Clashes in Tripura: पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ कर लगाई आग
आज खास| नया इंडिया| Violent Clashes in Tripura: पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ कर लगाई आग

Tripura में हिंसक झड़प, पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ कर लगाई आग, CPM-BJP के कार्यकर्ता घायल, Watch VIDEO

गोमती | Violent Clashes in Tripura: त्रिपुरा के गोमती जिले में बीजेपी और लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठन डीवाईएफआई के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार, सीपीएम के छात्र एक रैली निकाल रहे थे, उसी दौरान उनकी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई। इस जोरदार झड़प में कईयों के घायल होने की खबर है। हिंसा में एक भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल बताया गया है, जबकि लेफ्ट के भी दो-तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Violent Clashes in Tripura: पुलिस ने बताया कि ये हिंसा उस समय हुई जब गोमती जिले के उदयपुर शहर में माकपा की युवा शाखा डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया ने एक जुलूस निकाला था और जिसमें कुछ असामाजिक तत्वों ने भाजपा के कार्यकर्ता पर कथित तौर पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह ने भी डीवाईएफआई को जवाब देने के लिए उनके जुलूस पर धावा बोल दिया।

ये भी पढ़ें :- Rahul Gandhi आज पैदल चलकर पहुंचेंगे माता Vaishno Devi के दरबार, शाम की आरती के करेंगे दर्शन, ऐसा रहेगा दो दिवसीय दौरा

पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ कर लगाई आग
सूत्रों के अनुसार, झड़प के बाद अगरतला, विशालगढ़ और कथलिया में माकपा के पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी गई। पुलिस ने बताया कि, अज्ञात उपद्रवियों के एक समूह ने माकपा के उदयपुर पार्टी कार्यालय में भी तोड़फोड़ की है। साथ ही पूर्व वाम मोर्चा मंत्री रतन भौमिक के वाहन को भी आग के हवाले कर दिया गया है। भीड़ को तितर-बितर करने और उपद्रव रोकने के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को तैनात किया गया है।

घटना का वीडियो आया सामने
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। हिंसा के बाद सीपीएम नेता सीताराम येचूरी ने हिंसा के दौरान हुई आगजनी का एक वीडियो ट्वीट किया है और इस घटना के लिए भाजपा जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस के अनुसार, हिंसा में दो से तीन लोग घायल हुए हैं। उदयपुर के घायल भाजपा कार्यकर्ता को गंभीर हालत में अगरतला के जीबी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें :- तालिबान के नए शिक्षा मंत्र ने कहा- पढ़ाई-लिखाई से कुछ नहीं होता PHD और Master’s degree की वैल्यू नहीं..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दो वैक्सीनों की मंजूरी, कोविड मुक्त भारत की मुहिम को मिलेगा बल : मोदी
दो वैक्सीनों की मंजूरी, कोविड मुक्त भारत की मुहिम को मिलेगा बल : मोदी