आज आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

नई दिल्ली। प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सोमवार को दुबई से देश में लाया जाएगा। परिवार ने बयान जारी कर यह जानकारी दी।यश राज फिल्म ने परिवार की ओर से आज शाम बयान जारी कर कहा, “श्रीदेवी के असमय निधन से पति बोनी कपूर, बेटी जान्वी और खुशी और पुरा कपूर परिवार, अय्यप्पन और मारवाह परिवार सदमे में है। परिवार ने दुख की इस घड़ी में संवेदनाओं और सहयोग के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया है। दिवंगत श्रीदेवी कपूर को पार्थिव शरीर कल देश में लाया जाएगा।”

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबित श्रीदेवी के शव की शव-परीक्षा कर ली गयी है और उनका पार्थिव शरीर कल देश में लाया जाएगा। परिवार दुबई के फोरेंसिक एविडेंस विभाग द्वारा की गयी जांच की रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहा है।इससे पहले श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज मुंबई लाने की योजना थी लेकिन शाम तक दुबई पुलिस की अंतिम जांच रिपोर्ट तैयार न होने के कारण ऐसा नहीं किया जा सका। गौरतलब है कि श्रीदेवी अपने भत्तीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी जहां बाथरूम में दिल का दौरा पड़ने से कल रात उनका निधन हो गया था।

658 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।