Loading... Please wait...

मोदी से मिले पन्नीरसेल्वम: नए समीकरण के संकेत!

 

नई दिल्ली। तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बादपन्नीरसेल्वम ने पत्रकारों से कहा कि यह महज एक शिष्टाचार मुलाकात थी जिसमें किसी तरह की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की गयी। उन्होंने कहा कि मोदी से उन्होंने राज्य के लिए वित्तीय मदद तथा ऊर्जा संयंत्रों के लिए अतिरिक्त कोयले की आपूर्ति पर बात की।

प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात को लेकर पन्नीरसेल्वम की ओर से चाहे जो भी स्पष्टीकरण आया हो राजनीतिक गलियारों में यह अफवाह जोरों पर है कि जल्दी ही तमिलनाडु में नए राजनीतिक समीकरण देखने को मिल सकते हैं। पन्नीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री ई पलानीसामी और उनके बीच मतभेद की खबरों को भी गलत बताते हुए कहा कि अखिल भारतीय अन्ना द्रविड मुन्नेत्र कषगम के दोनों धड़ों के बीच बिना किसी शर्त के सुलह हुयी है। हालांकि राज्य में विपक्षी दल द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम के नेता एम के स्टालिन ने आरोप लगाया है कि एआईएडीएमके ने भारतीय जनता पार्टी के आगे घुटने टेक दिए हैं और तमिलनाडु का सौदा कर लिया है। उपमुख्यमंत्री ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा है कि इसमें भाजपा के आगे घुटने टेकने जैसी कोई बात नहीं है दरअसल यह केन्द्र के साथ बेहतर तालमेल बैठाने का प्रयास भर है ताकि राज्य के विकास के लिए केन्द्र से हर संभव मदद ली जा सके।

इस बीच तमिलनाडु में डेंगू के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के पोस्टरों में हरे रंग के साथ केसरिया रंग को लेकर विवाद पैदा हो गया है। ऐसी अफवाह है कि राज्य सरकार ने भाजपा से नजदीकी दिखाने के लिए ऐसा किया है। हालांकि राज्य के मंत्री दयाकुमार ने इस आरोप का खारिज करते हुए कहा है कि पोस्टर में केसरिया नहीं बल्कि लाल रंग है जो कि डेंगू के खतरे को दिखाने के लिए डाला गया है। वे यहां तक कह गए कि जिसे ये लाल रंग केसरिया नजर आ रहा है उनलोगों को अपनी आंखों की जांच करानी चाहिए।

 

421 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

© 2016 nayaindia digital pvt.ltd.
Maintained by Netleon Technologies Pvt Ltd