देश | पश्चिम बंगाल | समाचार मुख्य

कार के दरवाजे से लगी थी ममता को चोट!

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के मामले में पहली जांच रिपोर्ट आ गई है। प्रदेश के मुख्य सचिव अलापन बंदोपाध्याय ने चुनाव आयोग को शनिवार को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। इसमें कहा गया है कि ममता बनर्जी के पैर में चोट उनकी कार के दरवाजे से लगी थी। हालांकि इस रिपोर्ट में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि उनको कार के दरवाजे से चोट कैसे लगी। इस रिपोर्ट में ममता के ऊपर हमले का कोई जिक्र नहीं है। बहरहाल, चुनाव आयोग की ओर से भेजे गए दो पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट भी जल्दी ही आने की संभावना है।

बहरहाल, राज्य के मुख्य सचिव की ओर से दी गई रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि मौके की बहुत स्पष्ट वीडियो फुटेज नहीं हैं। गौरतलब है कि घटना के बाद ममता ने आरोप लगाया था कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया था। जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि उस इलाके में सिर्फ एक दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा था। वह भी काम नहीं कर रहा था। यहां तक कि मौके पर मौजूद लोग भी कुछ खास जानकारी नहीं दे पाए। इससे किसी निष्कर्ष पर पहुंचना संभव नहीं है।

गौरतचलब है कि चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव और दो पर्यवेक्षकों को शनिवार शाम तक विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा था। मुख्य सचिव ने अपनी रिपोर्ट दे दी है और पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट भी देर रात तक आ जाएगी। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के नेता रिपोर्ट गलत होने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ लोगों ने ममता को घायल करने के इरादे से उन पर हमला किया था। शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की एक टीम ने चुनाव आयोग से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि ममता बनर्जी को जान से मारने की साजिश के तहत उन पर हमला किया गया था।

Latest News

जो भी नागरिक वैक्सीन नहीं लगवाएगा वह भारत जा सकता है- फिलीपिंस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते की धमकी
इन दिनों फिलीपिंस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ( philipines president about corona vaccine )आए दिन चर्चा में बने रहते है। कुछ दिन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *