राजस्थान प्रकरण में बचाव मोड पर आ गयी है भाजपा : कांग्रेस - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

राजस्थान प्रकरण में बचाव मोड पर आ गयी है भाजपा : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार गिराने के षड्यंत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राष्ट्रीय नेतृत्व फंस रहा है इसलिए वह जवाब देने की बजाय बचाव में आ गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस मामले में भाजपा की केंद्रीय इकाई जांच के बाद सारा षड्यंत्र सामने आने से डर गया है।

षड्यंत्र के तार उससे जुड़े होने के प्रमाण सामने के भय से भाजपा जवाब देने के बजाय उल्टा आरोप लगा कर बचना चाह रही है । उन्होंने कहा कि राजस्थान में लोकतंत्र की सरेआम हत्या के प्रयास के बाद आज भाजपा ने अपनी प्रेस वार्ता में स्वीकार भी कर लिया है कि खरीद फरोख्त हुई है। आज यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा डरी हुई है उसे पता है कि इस प्रकरण में न केवल एक केन्द्रीय मंत्री फंसे हुए है बल्कि उस मंत्री के उपर के भी कई नेता फंसने वाले हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि यह पहली बार हुआ है कि जांच रोकने के लिए भाजपा खुलकर अपने सरकारी अमले का दुरूपयोग करते हुए मैदान में आ गई। कांग्रेस के विधायकों के आवाज का नमूना नहीं लेने दिया जा रहा है जिनकी आवाज़ तथाकथित आडियो टेप में सुनाई दे रही है। सभी विधायकों को पिछले दरवाज़े से निकाल कर तड़ीपार करवाया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिक्षा से ही सब समाधान