nayaindia कोरोना से भाजपा सांसद का निधन - Naya India
kishori-yojna
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

कोरोना से भाजपा सांसद का निधन

अहमदाबाद। कोरोना वायरस के संक्रमण से भाजपा के एक और राज्यसभा सांसद का निधन हो गया है। महज चार महीने पहले गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए भाजपा नेता अभय भारद्वाज का मंगलवार को निधन हो गया। इससे पहले कर्नाटक से राज्यसभा सांसद चुने गए भाजपा के नेता अशोक गश्ती का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था। दो दिन पहले ही राजस्थान से भाजपा की तीन बार की विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना संक्रमण से निधन हुआ।

बहरहाल, अभय भारद्वाज कोई तीन महीने पहले कोरोना संक्रमित हुए। तब उनका इलाज वड़ोदरा के एक अस्पताल में चल रहा था। बाद उन्हें हालत गंभीर होने पर चेन्नई के एक अस्पताल में ले जाया  गया। मंगलवार की सुबह उनको दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते उनका निधन हो गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मोदी ने ट्विट कर कहा-भारद्वाज एक प्रतिष्ठित वकील थे और सेवा करने वाले समाज में सबसे आगे थे। यह दुख की बात है कि हमने एक उज्ज्वल और आनंदमई शख्स को खो दिया। जो राष्ट्र के विकास के बारे में ही सोचते रहते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और चाहने वालों के प्रति हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 14 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिपाही भर्ती परीक्षा में भी धांधली बात फैलाने वालों को नोटिस
सिपाही भर्ती परीक्षा में भी धांधली बात फैलाने वालों को नोटिस